MAXIM के कवर पेज पर प्रियंका चोपड़ा का हॉट अवतार, देखें तस्‍वीर…

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर हैं, वहीं मैक्सिम इंडिया मैग्जीन ने उन्‍हें ‘हॉटेस्ट वुमन इन द वर्ल्ड’ चुना है. प्रियंका के इस हॉटेस्‍ट लुक को मैक्सिम इंडिया मैग्जीन के जून-जुलाई एडिशन के कवर पेज पर दिखाया गया है. प्रियंका ब्‍लैक रंग की आउटफिट बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रहीं हैं. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 18, 2016 3:13 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर हैं, वहीं मैक्सिम इंडिया मैग्जीन ने उन्‍हें ‘हॉटेस्ट वुमन इन द वर्ल्ड’ चुना है. प्रियंका के इस हॉटेस्‍ट लुक को मैक्सिम इंडिया मैग्जीन के जून-जुलाई एडिशन के कवर पेज पर दिखाया गया है.

प्रियंका ब्‍लैक रंग की आउटफिट बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रहीं हैं. बता दें कि इस कैटेगरी में 100 महिलाएं थी जिन्‍हें पछाड़कर ‘बाजीराव मस्‍तानी’ अभिनेत्री टॉप पर रहीं. गौरतलब है कि प्रियंका को 2011/2013 में मैक्सिम इंडिया मैग्जीन ने उन्‍हें हॉटेस्ट वुमन इन द वर्ल्ड चुना था.

हाल ही में प्रियंका हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ की शूटिंग कर भारत लौटी हैं. फिल्‍म में वे विन ड्वेन जॉनसन नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने निगेटिव भूमिका निभाई है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें प्रियंका और जॉनसन एकदूसरे संग मस्‍ती करते नजर आये थे. इसके अलावा प्रियंका अमेरिकन टीवी शो ‘क्‍वांटिकों’ में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने एक एफबीआई एजेंट की भूमिका निभाई है.

Next Article

Exit mobile version