सलमान के अलावा ये स्‍टार्स भी दे चुके हैं अजीबो-गरीब बयान, फिर मांगी मांफी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ‘बलात्कार पीडिता’ की तरह महसूस करने से जुडा एक कथित बयान देकर विवादों में आ गए हैं. उन्होंने एक इंटरव्‍यू के दौरान कथित तौर पर कहा कि फिल्म ‘सुलतान’ के एक दृश्य की कठोर और थकाउ शूटिंग के बाद उन्होंने एक ‘बलात्कार पीडिता’ की तरह महसूस किया. सलमान के अलावा भी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 22, 2016 10:32 AM

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ‘बलात्कार पीडिता’ की तरह महसूस करने से जुडा एक कथित बयान देकर विवादों में आ गए हैं. उन्होंने एक इंटरव्‍यू के दौरान कथित तौर पर कहा कि फिल्म ‘सुलतान’ के एक दृश्य की कठोर और थकाउ शूटिंग के बाद उन्होंने एक ‘बलात्कार पीडिता’ की तरह महसूस किया. सलमान के अलावा भी कई बॉलीवुड कलाकारों की जुबान फिसली है और बाद में उन्होंने माफी मांग ली है.

‘असहिष्‍णुता’ को लेकर आमिर की फिसली जुबान

पिछले साल अभिनेता आमिर खान उस समय विवादों में आ गये थे जब उन्‍होंने एक कार्यक्रम के दौरान ‘असहिष्‍णुता’ को लेकर बयान दिया था, जिसमें उन्‍होंने कहा था,’ देश में घट रही कई घटनाओं ने मुझे चितिंत किया है, मेरी पत्‍नी किरण राव ने देश छोड़ने का सुझाव दिया है. उन्‍हें अपने बच्‍चों की चिंता है.’ इसके बाद आमिर खान सोशल मीडिया पर घिर आये थे.

हालांकि बाद में उन्‍होंने माफी मांगते हुए कहा था कि उनका और किरण का देश छोड़ने को कोई इरादा नहीं है.

शाहरुख के बयान पर भड़के लोग

शाहरुख खान ने भी अपने जन्‍मदिन के मौके पर अपने बयान में कहा था कि देश में असहिष्‍णुता बढी़ है. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हुई थी. उनकी फिल्‍म ‘दिलवाले’ की कमाई पर भी इसका असर पड़ा था. लोगों ने उन्‍हें देशद्रोही तक कह दिया था.

इसके बाद शाहरुख ने अपने बयान को लेकर माफी मांगते हुए कहा था कि अगर उन्‍होंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है तो वे माफी चाहते हैं.

इससे पहले भी घिर चुके हैं सलमान

इससे पहले भी सलमान अपने बयानों को लेकर विवादों में रह चुके हैं. वर्ष 1993 में हुए मुंबई धमाकों के दोषी याकूब मेमन को फांसी के बाद सलमान ने उनका समर्थन किया था. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा था एक बेगुनाह की मौत इंसानियत का कत्‍ल है. लेकिन बाद में पिता सलीम खान के कहने के बाद उन्‍होंने ट्वीट डिलीट कर दिेये थे और माफी मांगी थी.

Next Article

Exit mobile version