जानें, कैसी होगी अनुराग कश्यप की अगली फिल्म ?

नयी दिल्ली : जानेमाने फिल्मकार अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म साइकोलॉजिकल हॉरर होगी जिसका नाम ‘गिड्डी’ होगा. हाल ही में कश्‍यप फिल्‍म हालिया रिलीज फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ को लेकर सुर्खियों में थे. वे फिल्‍म के सह-निर्माता थे. यह उन तीन फिल्मों में शामिल है जिनका निर्माण कश्यप की कंपनी फैंटम फिल्म्स […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 23, 2016 11:56 AM

नयी दिल्ली : जानेमाने फिल्मकार अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म साइकोलॉजिकल हॉरर होगी जिसका नाम ‘गिड्डी’ होगा. हाल ही में कश्‍यप फिल्‍म हालिया रिलीज फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ को लेकर सुर्खियों में थे. वे फिल्‍म के सह-निर्माता थे.

यह उन तीन फिल्मों में शामिल है जिनका निर्माण कश्यप की कंपनी फैंटम फिल्म्स और अमेरिकी प्रोडक्शन हाउस ब्लमहाउस प्रोडक्शंस के समन्वय में होने जा रहा है.

कश्यप ने कहा, ‘मैं अब ‘गिड्डी’ का निर्देशन करुंगा. यह एक साइकोलॉजिकल हॉरर होगी. हमने पटकथा लगभग तैयार कर ली है. इसको पूरा करने के बाद हम कलाकारों के बारे में फैसला करेंगे.’

कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रमन राघव 2.0′ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विकी कौशल मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Next Article

Exit mobile version