‘इंटरनेट फिल्में” सिनेमा का भविष्य होंगी : कंगना रनौत

मुंबई : हिन्दी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को लगता है कि इंटरनेट के लिए बनने वाली फिल्में सिनेमा का भविष्य होंगी. अभिनेत्री यहां फिल्मकार शिरीष कुंदर की शॉर्ट फिल्म ‘कृति’ के लांच के मौके पर बात कर रही थीं. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को पता है कि […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 23, 2016 12:25 PM

मुंबई : हिन्दी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को लगता है कि इंटरनेट के लिए बनने वाली फिल्में सिनेमा का भविष्य होंगी. अभिनेत्री यहां फिल्मकार शिरीष कुंदर की शॉर्ट फिल्म ‘कृति’ के लांच के मौके पर बात कर रही थीं.

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को पता है कि सिनेमा का भविष्य इंटरनेट फिल्में हैं क्योंकि ढाई घंटे की फिल्में भविष्य नहीं हैं. भविष्य ऑनलाइन फिल्में हैं. जितनी जल्दी हम यह समझ लें, उतनी जल्द हम तारतम्य स्थापित कर लेंगे. हम बाकी दुनिया से पीछे नहीं होंगे.’

उन्होंने कहा कि वह शॉर्ट फिल्म में काम करना चाहती हैं लेकिन वह ‘कृति’ की तरह ही प्रभावशाली होनी चाहिए क्योंकि शार्ट फिल्म में प्रेम कहानी या जिंदगी के किसी और पहलू का नहीं उठाया जा सकता. उसमें कुछ ऐसी बात हो जो अपना प्रभाव छोडे.

‘कृति’ एक साइकोलॉजिकल-थ्रिलर फिल्म है. 18 मिनट की फिल्म में मनोज वाजपेयी, राधिका आप्टे और नेहा शर्मा मुख्य किरदारों में हैं. यह एक किरदार के जहन की जटिलताओं पर प्रकाश डालती है.

Next Article

Exit mobile version