…तो ‘रिफ्यूजी” नहीं यह फिल्‍म होती करीना की डेब्‍यू फिल्‍म ?

बॉलीवुड अभिनेत्री क‍रीना कपूर के बारे में सभी यही जानते हैं कि उनकी पहली डेब्‍यू फिल्‍म ‘रिफ्यूजी’ थी. लेकिन करीना ने खुद इसबात का खुलासा किया है कि वे रितिक रोशन के साथ फिल्‍म ‘कहो ने प्‍यार है’ में नजर आई थी. इस फिल्‍म ने रितिक को रातोंरात स्‍टार बना दिया था. एक इंटरव्‍यू में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 23, 2016 5:25 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री क‍रीना कपूर के बारे में सभी यही जानते हैं कि उनकी पहली डेब्‍यू फिल्‍म ‘रिफ्यूजी’ थी. लेकिन करीना ने खुद इसबात का खुलासा किया है कि वे रितिक रोशन के साथ फिल्‍म ‘कहो ने प्‍यार है’ में नजर आई थी. इस फिल्‍म ने रितिक को रातोंरात स्‍टार बना दिया था.

एक इंटरव्‍यू में करीना ने खुलासा किया,’ मेरा पहला शूट राकेश रोशन के साथ ‘कहो न प्‍यार है’ में था. चट्टान के पीछे…ब्‍लू स्‍वेटर और जींस में…वो मैं थी अमीषा नहीं.’ इसके बाद करीना ने अभिषेक बच्‍चन के साथ फिल्‍म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

दरअसल बहुत कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि राकेश रोशन ने फिल्‍म में रितिक के आपोजिट करीना को साइन किया था. शूटिंग शुरू भी हो गई थी लेकिन बाद में करीना ने फिल्‍म छोड़ दी और ‘रिफ्यूजी’ की. ‘रिफ्यूजी’ के लिए करीना को बेस्‍ट डेब्‍यू एक्‍ट्रेस को अवार्ड मिला था.

Next Article

Exit mobile version