आलिया की कॉपी नहीं करना चाहतीं अनुष्‍का शर्मा ? देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में अनुष्का से फिल्‍म के गाने ‘जग घूमेया…’ को एक डिफ्रेंट स्‍टाइल में गाने के लिए कहा गया लेकिन उन्‍होंने मना कर दिया क्‍योंकि ऐसा ही कुछ स्‍टाइल आलिया भट्ट अपना चुकी हैं. दरअसल अनुष्‍का को फिल्‍ममेकर्स ने स्‍टूल […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 28, 2016 10:44 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में अनुष्का से फिल्‍म के गाने ‘जग घूमेया…’ को एक डिफ्रेंट स्‍टाइल में गाने के लिए कहा गया लेकिन उन्‍होंने मना कर दिया क्‍योंकि ऐसा ही कुछ स्‍टाइल आलिया भट्ट अपना चुकी हैं.

दरअसल अनुष्‍का को फिल्‍ममेकर्स ने स्‍टूल पर बैठकर माइक्रोफोन पर इस गाने को गाने के लिए कहा था लेकिन उन्‍होंने इसके लिए साफ इनकार कर दिया. दरअसल कुछ ऐसे ही स्‍टाइल में आलिया फिल्‍म ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ का गाना ‘समझावां…’ गा चुकी हैं जो बड़ी हिट साबित हुई थी.

लेकिन अनुष्‍का आलिया को कॉपी नहीं करना चाहती. अब अनुष्‍का क्‍यों गाने के लिए मना कर रही हैं यह तो वे ही जानें. वहीं सलमान की आवाज में यह गाना आ चुका है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है.

फिल्‍म आगामी 6 जुलाई को रिलीज हो रही है. अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में सलमान-अनुष्‍का ने एक रेसलर की भूमिका निभाई है.

Next Article

Exit mobile version