‘रुस्‍तम” का नया पोस्‍टर आउट, जानें कब रिलीज होगा ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ का नया पोस्‍टर रिलीज किया गया है. इस पोस्‍टर में अक्षय नौसेना अधिकारी की वर्दी में नजर आ रहे हैं. पोस्‍टर के साथ-साथ इस बात की भी जानकारी दी गई है कि फिल्‍म का ट्रेलर 30 जून को सुबह 9 बजे रिलीज होगा. पोस्‍टर में अक्षय का […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 28, 2016 1:23 PM

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ का नया पोस्‍टर रिलीज किया गया है. इस पोस्‍टर में अक्षय नौसेना अधिकारी की वर्दी में नजर आ रहे हैं. पोस्‍टर के साथ-साथ इस बात की भी जानकारी दी गई है कि फिल्‍म का ट्रेलर 30 जून को सुबह 9 बजे रिलीज होगा.

पोस्‍टर में अक्षय का लुक शानदार नजर आ रहा है. अक्षय के पीछे नौसेना के अधिकारी खड़े नजर आ रहे हैं. टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म 12 अगस्‍त को रिलीज होनेवाली है. पोस्‍टर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म देशभक्ति पर आधारित हो सकती है.

अक्षय ने खुद अपने ट्विटर पर इस पोस्‍टर को रिलीज किया है. अक्षय इससे पहले भी सेना के अधिकारी के किरदार में नजर आ चुके हैं. उन्‍होंने फिल्‍म ‘हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ में एक सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आ चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version