19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अक्षय कुमार की ‘रूस्‍तम” का ट्रेलर रिलीज, VIDEO

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘रूस्‍तम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में उन्‍होंने एक नौसेना अधिकारी का किरदार निभाया है. फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर आप कन्‍फ्यूज होंगे कि आखिर अक्षय एक देशभक्‍त के किरदार में हैं, देशद्रोही हैं या फिर कातिल. फिल्‍म एक रीयल स्‍टोरी पर आधारित है. यह वर्ष […]

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘रूस्‍तम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में उन्‍होंने एक नौसेना अधिकारी का किरदार निभाया है. फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर आप कन्‍फ्यूज होंगे कि आखिर अक्षय एक देशभक्‍त के किरदार में हैं, देशद्रोही हैं या फिर कातिल.

फिल्‍म एक रीयल स्‍टोरी पर आधारित है. यह वर्ष 1959 के नानावती केस पर बेस्‍ड है जिसमें एक नेवी ऑफिसर ने अपनी पत्‍नी की प्रेमी की हत्‍या कर दी थी. अक्षय नेवी ऑफिसर के किरदार में दमदार नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में वे अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

अक्षय फिल्‍मकार नीरज पांडे के साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले वे उनके साथ ‘स्‍पेशल 26’ और ‘बेबी’ में साथ काम कर चुके हैं. पिछली दोनों फिल्‍मों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. ट्रेलर ने दर्शकों की उत्‍सुकता बढ़ा दी है और वो जानना चाहते है कि फिल्‍म में अक्षय देशभक्‍त है देशद्रोही ? देखें ट्रेलर :

फिल्‍म में अक्षय-इलियाना के अलावा ईशा गुप्‍ता और अर्जुन बाजवा भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म आगामी 12 अगस्‍त को रिलीज होनेवाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें