रितिक-पूजा की ”मोहन जोदाड़ो” के गानों को रहमान ने दी आवाज

ऑस्‍कर विजेता ए आर रहमान ने आशुतोष गोवारिकर की आगामी फिल्‍म ‘मोहन जोदाड़ो’ के लिए गाना गाया है. उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए कई गीतों की रचना भी की है. फिल्‍म में रितिक रोशन और पूजा हेगड़े मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के पहले गाने ‘तुम हो’ जुलाई महीने में रिलीज की जायेगी. ‘स्‍वदेश’ और […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 30, 2016 1:21 PM

ऑस्‍कर विजेता ए आर रहमान ने आशुतोष गोवारिकर की आगामी फिल्‍म ‘मोहन जोदाड़ो’ के लिए गाना गाया है. उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए कई गीतों की रचना भी की है. फिल्‍म में रितिक रोशन और पूजा हेगड़े मुख्‍य भूमिका में हैं.

फिल्‍म के पहले गाने ‘तुम हो’ जुलाई महीने में रिलीज की जायेगी. ‘स्‍वदेश’ और ‘जोधा अकबर’ में रहमान के साथ काम कर चुके गोवारिकर का कहना है कि वे पांचवी बार रहमान के साथ काम कर रहे हैं. दोनों के लिए यह अच्‍छा अनुभव है.

मोहनजोदाडो की संस्कृति एवं प्राचीन सभ्यता पर बनी इस फिल्म को बनाने में तीन साल से भी अधिक लगे. मुख्य रुप से भुज एवं मुंबई में शूट की गई इस फिल्म में कुछ दृश्य जबलपुर एवं ठाणे के भी हैं. फिल्‍म में रितिक और पूजा के प्रेम को दर्शाया गया है.

फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने पसंद किया है. आशुतोष और रितिक दूसरी बार एकसाथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने वर्ष 2008 में ‘जोधा अकबर’ में काम किया था. ‘मोहन जोदाडो’ 12 अगस्‍त को रिलीज होनेवाली है.

Next Article

Exit mobile version