सलमान की मुंहबोली बहन ने मारा था यामी गौतम को थप्‍पड़!

चर्चाओं को बाजार गर्म है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुंहबोली बहन श्‍वेता रोहिरा और पुलकित सम्राट के अलग होने की वजह यामी गौतम हैं. पुलकित और यामी तब एकदूसरे के करीब आये थे जब दोनों फिल्‍म ‘सनम रे’ की शूटिंग कर रहे थे. दोनों की अफेयर की खबरें मीडिया पर आने लगी थी. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 30, 2016 1:54 PM

चर्चाओं को बाजार गर्म है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुंहबोली बहन श्‍वेता रोहिरा और पुलकित सम्राट के अलग होने की वजह यामी गौतम हैं. पुलकित और यामी तब एकदूसरे के करीब आये थे जब दोनों फिल्‍म ‘सनम रे’ की शूटिंग कर रहे थे. दोनों की अफेयर की खबरें मीडिया पर आने लगी थी.

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार यामी और पुलकित फिल्‍म की शूटिंग को लेकर शिमला में थे. उस समय श्‍वेता भी वहीं थी. श्‍वेता ने इस बात को नोटिस किया कि दोनों के बीच कुछ तो है. दोनों एकसाथ जिम भी जाते थे. लेकिन अचानक एकदिन यामी और श्‍वेता का आमना-सामना हो गया.

इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हुई. यामी ने भी श्‍वेता को करारा जवाब देते हुए कहा,’ तुम्‍हें क्‍या लगता है मैं तुमसे तुम्‍हारे पति को दूर कर दूंगी.’ बहस बढ़ती गई और श्‍वेता को गुस्‍सा आ गया और उन्‍होंने यामी को थप्‍पड़ मार दिया लेकिन यामी पीछे हट गई उन्‍हें थप्‍पड़ नहीं लगा.

इसके बाद श्‍वेता ने यामी को गेटआउट कह वहां से जाने के लिए कहा. वहीं हाल ही में पुलकित और यामी फिल्‍म ‘जुनूनियत’ में साथ नजर आ चुके हैं. यामी इस फिल्‍म में काफी बोल्‍ड अंदाज में नजर आई हैं.

खबरें तो यह भी आ रही थी कि पुलकित और यामी के बीच दोनों के बीच ठीकठाक नहीं चल रहा है. दरसअल यामी अभिनेता रितिक रोशन के साथ फिल्‍म ‘काबिल’ में नजर आनेवाली है जिसमें उनके रितिक के साथ कुछ इंटीमेट सीन्‍स भी है. लेकिन पुलकित नहीं चाहते कि यामी कुछ ऐसा करें जिसकी वजह से दोनों के बीच थोड़ी प्रॉब्‍लम हो गई है.

Next Article

Exit mobile version