बर्सिलोना में करण संग क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रही हैं बिपाशा बसु, देखें तस्‍वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और उन‍के पति अभिनेता करण सिंह ग्रोवर इनदिनों क्‍वालिटी टाइम बिता रहे हैं. हाल ही में दोनों बर्सिलोना में छुट्टियां बिताते नजर आये थे. दोनों ने फैंस के लिए कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर किये थे. दोनों स्‍पेन मे आयोजित हुए आईफा अवार्ड में भी नजर आये थे. दोनों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 1, 2016 11:00 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और उन‍के पति अभिनेता करण सिंह ग्रोवर इनदिनों क्‍वालिटी टाइम बिता रहे हैं. हाल ही में दोनों बर्सिलोना में छुट्टियां बिताते नजर आये थे. दोनों ने फैंस के लिए कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर किये थे. दोनों स्‍पेन मे आयोजित हुए आईफा अवार्ड में भी नजर आये थे.

दोनों ने 30 अप्रैल को बंगाली रीति-रिवाज से एक निजी समारोह में शादी की थी. शादी के बाद दोनों पहली बार स्‍टैंडअप कॉमेडियन के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखाई दिये थे. दोनों ने शो में खूब मस्‍ती की थी. बातों ही बातों में कपिल ने पूछा था कि वो हनीमून के लिए ज्‍यादा समय नहीं दिया.

इस बात का जवाब देते हुए बिपाशा ने कहा था कि वो इस बार लंबा हनीमून मनायेंगी. लगता है कपिल के शो में कही बात को सच साबित कर रही है बिपाशा बसु. दोनों इस खास पल को खासा इंज्‍वॉय कर रहे हैं. बस हम तो यही कामना करते हैं और दोनों की जोड़ी ऐसी ही बनें रहे और दोनों बेहद खुश रहें.

दोनों की मुलाकात वर्ष 2014 में ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी. दोनों ने इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाई थी. इसके बाद खबरें आई कि दोनो एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके बाद दोनों ने अपने रिश्‍तों को स्‍वीकार कर अचानक शादी का फैसला कर सबकों चौंका दिया था.

करण की यह तीसरी शादी है. इससे पहले वे टीवी अभिनेत्री श्रद्धा निगम और जेनिफर विगेंट से शादी कर चुके थे. दोनों से उनका तलाक हो चुका है.

Next Article

Exit mobile version