VIDEO: सैफ अली खान ने की पुष्टि, मां बनने वाली हैं करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को लेकर पिछले काफी दिनों से उनके फैंस जानना चाहते थे कि वो प्रेग्‍नेंट हैं या नहीं? अब करीना के पति और अभिनेता सैफ अली खान ने इस राज से पर्दा उठा दिया है और कहा है कि करीना प्रेग्‍नेंट हैं. टाइम्‍स ऑफ इंडिया के मुताबिक, सैफ का कहना है कि,’ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 2, 2016 2:08 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को लेकर पिछले काफी दिनों से उनके फैंस जानना चाहते थे कि वो प्रेग्‍नेंट हैं या नहीं? अब करीना के पति और अभिनेता सैफ अली खान ने इस राज से पर्दा उठा दिया है और कहा है कि करीना प्रेग्‍नेंट हैं.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया के मुताबिक, सैफ का कहना है कि,’ मैं और करीना बताना चाहते थे कि हम अपने पहले बच्‍चे का इंतजार कर रहे हैं. बच्‍चे का जन्‍म संभवत: दिसंबर महीने में हो सकता है. हम अपने सभी शुभचिंतकों को धन्‍यवाद देना चाहेंगे जिन्‍होंने हमारा साथ दिया और आर्शीवाद दिया.’

साथ ही सैफ ने मीडिया को भी धन्‍यवाद दिया और लिखा,’ हम मीडिया को भी धन्‍यवाद देना चाहते हैं जिन्‍होंने धैर्य बनाये रखा.’ दरअसल करीना ने अपने एक बयान में कहा था कि सही समय आने पर हम अपनी खुशी को फैंस और मीडिया के साथ शेयर करेंगे. अब उन्‍होंने कुछ ऐसा ही किया है.

बीते दिनों ही ये कपल लंदन से छुट्टियां बिताकर लौटे थे जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि ये छुट्टियां रिलेक्‍स करने के मकसद से ली गई थी.उनकी कुछ तस्वीरें भी मीडिया में छाई हुई थीं जिनमें करीना के पेट का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. बहरहाल, इस यात्रा से लौटने के बाद जब मीडिया ने पिछले महीने ‘बजरंगी भाईजान’ की अभिनेत्री से इस बारे में पूछा तब अभिनेत्री ने ऐसी खबर से साफ इनकार किया.

सैफ इससे पहले अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी कर चुके हैं और अमृता से उन्हें दो बच्चे – बेटी सारा और बेटा इब्राहीम हैं. टाइगर पटौदी और शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ करीना के साथ पांच साल प्रेम संबंध में रहने के बाद अक्तूबर 2012 में उनके साथ शादी के बंधन में बंधे.

Next Article

Exit mobile version