20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘दंगल” का नया पोस्‍टर रिलीज, ‘पिता” आमिर खान संग नजर आई छोरियां

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ का नया पोस्‍टर रिलीज हो गया है. इस पोस्‍टर में पहली बार वे पहली बार अपनी ऑनस्‍क्रीन बेटियों और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने रेसलर महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया है. आमिर ने पोस्‍टर अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है. […]

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ का नया पोस्‍टर रिलीज हो गया है. इस पोस्‍टर में पहली बार वे पहली बार अपनी ऑनस्‍क्रीन बेटियों और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने रेसलर महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया है. आमिर ने पोस्‍टर अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है.

वहीं जब इस दौरान उनसे सलमान खान की ‘बलात्‍कार पीडित महिला’ पर की गई टिप्‍पणी के बारे में पूछा गया तो आमिर ने इस बयान को दुर्भाग्‍यपूर्ण और संवेदनहीन बताया.

https://twitter.com/aamir_khan/status/749869132636651520

आमिर की दो बेटियों के किरदार में फातिमा सना शेख (गीता फोगाट) और सन्‍या मल्‍होत्रा (बबीता कुमारी) नजर आयेंगी .बताते चलें कि दोनों इंटरनेशनल लेवल पर रेसलिंग में भारत का प्रतिनिधित्‍व कर चुकी हैं. आमिर इस पोस्‍टर में बहुत मोटे नजर आ रहे हैं.

आमिर ने अपने मोटे लुक के बारे में कहा,’ वजन बढा़ना बहुत आसान था. मुझे 6 से 8 महीने खाने की पूरी छूट दी गई थी. मैंने इसको खूब इंज्‍वॉय किया. मैंने इससे पहले कभी इतनी आजादी महसूस नहीं की.’ वहीं आमिर ने कहा कि जब वजन घटाने की बारी आई तो उनकी हालात खराब हो गई थी.

वहीं जब आमिर से इरफान खान की ‘कुर्बानी’ वाली टिप्‍पणी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा,’ धर्म एक व्‍यक्तिगत बात है और सभी को अपनी-अपनी राय रखने का अधिकार है.’

आमिर इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. पहले उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए अपना वजन बढ़ाया और फिर किरदार के हिसाब से वजन घटाया भी. फिल्‍म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें