20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कंगना की ‘सिमरन” का फर्स्‍टलुक जारी, ‘क्‍वीन” की यादें हुई ताजा

हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्‍म ‘सिमरन’ से अभिनेत्री कंगना रानौत का फर्स्‍टलुक सामने आ गया है. कंगना के इस लुक को देखकर आपको ‘क्‍वीन’ फिल्‍म की याद आ जायेगी. ‘क्‍वीन’ में वे बिना मेकअप के नजर आई थी, उनका ये लुक भी कुछ ऐसा ही लग रहा है. कंगना इस लुक […]

हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्‍म ‘सिमरन’ से अभिनेत्री कंगना रानौत का फर्स्‍टलुक सामने आ गया है. कंगना के इस लुक को देखकर आपको ‘क्‍वीन’ फिल्‍म की याद आ जायेगी. ‘क्‍वीन’ में वे बिना मेकअप के नजर आई थी, उनका ये लुक भी कुछ ऐसा ही लग रहा है.

कंगना इस लुक में प्‍यारी लग रही हैं और स्‍माइल करती नजर आ रही हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्‍म में कंगना का किरदार बेहद दमदार होगा और यह एक फिल्‍म महिला प्रधान फिल्‍म होगी. फिल्‍म को भूषण कुमार और शैलेश सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने फिल्‍म का फर्स्‍टलुक शेयर किया है.

इससे पहले कंगना फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में अपने डबल रोल से दर्शकों को हैरान कर चुकी हैं. तीन बार राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित हो चुकी अभिनेत्री फिल्‍म ‘रंगून’ में भी नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें