जानें, ‘मोहनजोदड़ो” में कौन सा सीन है रितिक का फेवरेट ?

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन आगामी फिल्‍म ‘मोहनजोदड़ो’ को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. आशुतोषा गोवारिकर की इस फिल्‍म में रितिक रोशन और पूजा हेगड़े ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. हाल ही में रितिक ने इस बात का खुलासा किया है कि फिल्‍म में उन्‍हें सबसे पसंदीदा सीन कौन सा लगा ? फिल्‍म में मारधाड़ वाले सीन्‍स […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 11, 2016 11:44 AM

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन आगामी फिल्‍म ‘मोहनजोदड़ो’ को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. आशुतोषा गोवारिकर की इस फिल्‍म में रितिक रोशन और पूजा हेगड़े ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. हाल ही में रितिक ने इस बात का खुलासा किया है कि फिल्‍म में उन्‍हें सबसे पसंदीदा सीन कौन सा लगा ?

फिल्‍म में मारधाड़ वाले सीन्‍स को लेकर निर्देशकों ने बेहतरीन काम किया है. वहीं रितिक का कहना है कि फिल्‍म में क्‍लाईमैक्‍स वाला सीन उनका फेवरेट है.

उन्‍होंने कहा,’ हम इस पर (मारधाड़ वाले सीन) पर काफी मेहनत करते हैं. इसमें खतरा है और चोटें भी इसका हिस्‍सा है. लेकिन जब यह सामने आया तो अच्‍छा लगा. मेरा सबसे पसंदीदा सीन फिल्‍म का क्‍लाईमैक्‍स सीन है.’

रितिक फिल्‍म में खतरनाक एक्‍शन करते दिखाई देंगे. फिल्‍म का ट्रेलर शानदार है और रिलीज होते ही यह हिट हो गया. ट्रेलर में रि‍तिक मगरमच्‍छ दो-दो हाथ करते नजर आये थे. फिल्‍म में वे पहली बार पूजा हेगड़े संग रोमांस करते नजर आयेंगे.

फिल्‍म सिंधु घाटी सभ्‍यता की पृष्‍ठभूमि पर आधारित है. फिल्‍म 12 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version