…तो इस फिल्‍म में डबल रोल निभा सकते हैं अक्षय कुमार ?

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘इक्‍का’ में डबल रोल निभाते नजर आ सकते हैं. यह फिल्‍म तमिल फिल्म ‘कठ्ठी’ की रीमेक होगी. बताया जा रहा है कि फिल्‍म किसानों की आत्‍महमत्‍या पर बेस्‍ट होगी. इस फिल्‍म के लिए मुरुगदास और अक्षय एकसाथ जुड़े हैं. खबरों की मानें तो फिल्‍म की शूटिंग अगले […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 15, 2016 1:28 PM

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘इक्‍का’ में डबल रोल निभाते नजर आ सकते हैं. यह फिल्‍म तमिल फिल्म ‘कठ्ठी’ की रीमेक होगी. बताया जा रहा है कि फिल्‍म किसानों की आत्‍महमत्‍या पर बेस्‍ट होगी. इस फिल्‍म के लिए मुरुगदास और अक्षय एकसाथ जुड़े हैं.

खबरों की मानें तो फिल्‍म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है. अक्षय फिल्‍म में अपनी दोहरी भूमिका से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. फिलहाल फिल्‍म के लिए लीड एक्‍ट्रेस और निगेटिव किरदार का चुनाव नहीं किया गया है.

ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्‍म में फीमेल लीड का किरदार पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस माया अली और मॉडल सादिया खान निभा सकती हैं. अक्षय इससे पहले फिल्‍म ‘जय किशन’ और ‘राउड़ी राठौर’ जैसी फिल्‍मों में दोहरी भूमिका निभा चुके हैं.

फिलहाल इनदिनों वे आगामी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ को लेक व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने एक नेवी ऑफिसर का किरदार निभाया है. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. फिल्‍म इसी अगस्‍त को रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version