26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”झक्‍कास” अनिल कपूर को स्‍टंट करना पड़ा भारी, रेलवे ने थमाया नोटिस

बॉलीवुड के ‘झक्‍कास’ अभिनेता अनिल कपूर को मुंबई के लोकल ट्रेन पर स्‍टंट करना भारी पड़ गया है. अनिल कपूर अपने ’24’ नामक सीरीयल की शूटिंग कर रहे थे. उन्‍होंने ट्रेन के पायदान पर लटककर फैंस को खुश करने की कोशिश की जो रेलवे को नागवार गुजरा. पश्चिम रेलवे ने धारावाहिक की प्रोडक्‍शन कंपनी को […]

बॉलीवुड के ‘झक्‍कास’ अभिनेता अनिल कपूर को मुंबई के लोकल ट्रेन पर स्‍टंट करना भारी पड़ गया है. अनिल कपूर अपने ’24’ नामक सीरीयल की शूटिंग कर रहे थे. उन्‍होंने ट्रेन के पायदान पर लटककर फैंस को खुश करने की कोशिश की जो रेलवे को नागवार गुजरा.

पश्चिम रेलवे ने धारावाहिक की प्रोडक्‍शन कंपनी को नोटिस देकर जवाब मांगा है. अनिल कपूर चर्चगेट स्‍टेशन से उपनगरीय लोकल ट्रेन में सवार थे. उनके साथ कई मीडिया के लोग भी मौजूद थे. उन्‍होंने चलती ट्रेन से पायदान पर लटककर कई तस्‍वीरें खींचवाईं.

‘दिल धड़कने दो’ अभिनेता के इन तस्‍वीरों और वीडियो के सामने आने के तुरंत बाद रेलवे ने संज्ञान लेते हुए प्रोडक्‍शन हाउस मार्केट मेन कंज्यूमर एंड इवेंट्स प्रा. लिमिटेड को नोटिस थमा दिया.

रेलवे अधिकारी के मुताबिक बीते 14 जुलाई को अपने शो के प्रोमो शूट के दौरान वे पायदान पर नजर आये. सुरक्षा के मद्देनजर सख्‍त शर्तों के बावजूद उन्‍होंने ऐसा किया.

दरअसल कई लोग कलाकारों को अपना आइडल मानते हैं ऐसे में कई युवा अभिनेता के ऐसे स्‍टंट से प्रेरित हो सकते हैं. कई युवा ऐसे स्‍टंट करने की कोशिश में अपनी जान गवां चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें