27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

HAPPY B”DAY: डेनिम शॉर्ट्स में कैटरीना का हॉट लुक, वीडियो आया सामने…

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज अपना बर्थडे मना रही हैं. जन्‍मदिन का जश्‍न कल रात से ही शुरू हो गया था. वहीं अब कैटरीना को भी सुर्खियों में रहना आ गया है और फेसबुक से जुड़ते ही उन्‍होंने अपना एक हॉट और ग्‍लैमरस वीडियो शेयर कर दिया. इस वीडियो में बेहद ही खूबसूरत लग रही […]

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज अपना बर्थडे मना रही हैं. जन्‍मदिन का जश्‍न कल रात से ही शुरू हो गया था. वहीं अब कैटरीना को भी सुर्खियों में रहना आ गया है और फेसबुक से जुड़ते ही उन्‍होंने अपना एक हॉट और ग्‍लैमरस वीडियो शेयर कर दिया. इस वीडियो में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

वहीं बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और करण जौहर जैसे कई स्‍टार्स पहुंच गये हैं. वहीं सलमान खान इस पार्टी में नहीं पहुंचे हैं. वैसे कैटरीना हमेशा ही सलमान को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. खबरों की मानें तो रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना सलमान से मिली थी. पार्टी तो पूरा दिन चलनेवाली है ऐसे में देर-सवेर हो ‘दबंग’ खान भी दस्‍तक दे सकते हैं.

कैटरीना सलमान संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चे में रही. सलमान से ब्रेकअप के बाद वे रणबीर से जुड़ी. बिकनी पहने समुद्र किनारे रणबीर संग मस्‍ती करते कैटरीना की फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी. रणबीर संग लिव-इन में रहने के बाद दोनों का अलग होना फिर उन्‍हें सुर्खियों में ले आया.

कैटरीना के आगामी प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो वे जल्‍द ही अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा संग फिल्‍म ‘बार बार देखो’ में रोमांस करती नजर आयेंगी. कैटरीना अपने बोल्‍ड अवतार और ग्‍लैमरस लुक के कारण भी चर्चा में रहती हैं. कैटरीना बॉलीवुड के तीनों खान (शाहरुख, सलमान, आमिर) के साथ काम कर चुकी हैं. कैटरीना की पिछली फिल्‍म ‘फितूर’ दर्शकों को ज्‍यादा पसंद नहीं आई लेकिन उनकी दीवानगी लोगों पर छाई रही.

कैटरीना की फेवरेट एक्ट्रेस बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और काजोल हैं. इसके अलावा वे हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो और जॉनी डेप को भी पसंद करती हैं.वे बॉलीवुड की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्‍होंने ‘बार्बी डॉल’ के लिए मॉडलिंग की है. इंडस्‍ट्री में उन्‍हें लोग बार्बी डॉल के नाम से भी जानते हैं.

कैटरीना पूजा-पाठ में विश्‍वास रखती हैं और फिल्‍म की रिलीज से पहले वे सिद्धिविनायक मंदिर, माउंट मैरी चर्च (मुंबर्इ) और दरगाह शरीफ (अजमेर) जाती हैं. कैटरीना ने लगभग 21 फिल्‍मों में काम किया है जिसमें अक्षय कुमार के साथ की गई उनकी फिल्‍में सुपर‍हिट रही हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद सराहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें