VIDEO: मीडिया पर भड़की करीना, कहा,‘ प्रेग्‍नेंट हूं, मरी नहीं हूं…”

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर लगातार उनकी प्रेग्‍नेंसी को लेकर पूछे गये सवालों पर भड़क गई है. करीना प्रेग्‍नेंट है और लगातार फिल्‍मों की शूटिंग कर रही हैं. ऐसे में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उनका गुस्‍सा सांतवें आसमान पर पहुंच गया और उन्‍होंने यह तक कह दिया कि वे प्रेग्‍नेंट हैं, मरी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 19, 2016 11:31 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर लगातार उनकी प्रेग्‍नेंसी को लेकर पूछे गये सवालों पर भड़क गई है. करीना प्रेग्‍नेंट है और लगातार फिल्‍मों की शूटिंग कर रही हैं. ऐसे में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उनका गुस्‍सा सांतवें आसमान पर पहुंच गया और उन्‍होंने यह तक कह दिया कि वे प्रेग्‍नेंट हैं, मरी नहीं हैं.

खबरों के अनुसार करीना से एक पत्रकार ने पूछ लिया कि,’ वो लगातार फिल्‍मों की शूटिंग कर रही हैं वो मेटरनिटी लीव क्‍यों नहीं ले रही हैं.’ इस सवाल को सुनकर करीना का पारा चढ़ गया.

उन्‍होंने जवाब देते हुए कहा,’ मैं प्रेग्‍नेंट हुई हूं, मरी नहीं हूं. और ये मेटरनिटी लीव क्‍या होता है? इस दुनियां में बच्‍चे को जन्‍म देना एक नॉर्मल सी बात है. मीडिया ने इसे बड़ा बना दिया. इसे नेशनल कैजुअलिटी बनाना बंद करें. हमलोग 2016 में जी रहे हैं 1800 में नहीं. मैं जैसी पहली थी उससे अलग दिखाने की कोशिश न करें.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ मेरा शादी करना या फैमिली बनाना मेरे करियर के बीच नहीं आ सकता.’ दरअसल करीना उस समय से सुर्खियों में बनी हुई है जबसे उनके पति और अभिनेता सैफ अली खान ने करीना की प्रेग्‍नेंसी का ऐलान किया था.

इससे पहले ऐसी भी खबरें आई थी ये कपल विदेश में जाकर बच्‍चे का लिंग परीक्षण कराया है जिसमें बेटा होने की बात सामने आई थी. भारत में ऐसा करना कानूनन जुर्म है इसलिये हंगामा भी बरपा लेकिन करीना-सैफ ने लिंग परीक्षण की बात को सिरे से नकार दिया.

करीना इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग कर रही हैं.

Next Article

Exit mobile version