रजनीकांत की दीवानगी, ‘कबाली” रंग में रंगी गाडियां, कंपनियों में ऑफिशियल छुट्टी

सुपरस्‍टार रजनीकांत का नाम ही काफी है. जी हां दक्षिण भारत में उनकी आगामी फिल्‍म ‘कबाली’ की दीवानगी इस कदर छाई है कि चेन्‍नई और बेंगलुरु में कुछ कंपनियों ने फिल्‍म की रिलीज के दिन ऑफिशियल छुट्टी की घोषणा कर दी है.रजनीकांत की दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. उनके कई फैंस ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 20, 2016 11:21 AM

सुपरस्‍टार रजनीकांत का नाम ही काफी है. जी हां दक्षिण भारत में उनकी आगामी फिल्‍म ‘कबाली’ की दीवानगी इस कदर छाई है कि चेन्‍नई और बेंगलुरु में कुछ कंपनियों ने फिल्‍म की रिलीज के दिन ऑफिशियल छुट्टी की घोषणा कर दी है.रजनीकांत की दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. उनके कई फैंस ने ‘कबाली’ रंग में अपनी गाडियां भी रंग ली है.

रजनीकांत की दीवानगी, ‘कबाली'' रंग में रंगी गाडियां, कंपनियों में ऑफिशियल छुट्टी 2

pic taken from instagram

फिल्‍म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही ज्‍यादातर शो की टिकटें बिक चुकी हैं.वहीं दूसरी तरफ फिल्‍म ऑनलाइन लीक हो गई है. डार्क वेब पर कबाली के डाउनलोड करने के कई लिंक्‍स और स्‍ट्रीमिंग करने के ऑप्‍शन मौजूद हैं. सूत्रों के अनुसार अधिकारियों ने इस तरह के अनधिकृत लिंक्‍स को हटाने की मांग की है. इसी वेबसाइट पर ‘उड़ता पंजाब’ और ‘सुल्‍तान’ भी लीक हुई थी.

फिल्‍म की अभिनेत्री राधिका आप्‍टे ने ‘कबाली’ के ऑनलाइन लीक होने पर दुख जताया है. फिल्‍म में वे रजनीकांत की पत्‍नी के किरदार में नजर आयेंगी. उन्‍होंने कहा,’ मुझे पहले इस बारे में पता नहीं था.’ फिल्‍म में रजनीकांत ने एक गैंगस्‍टर की भूमिका निभाई है.

हालांकि फिल्‍म के लीक होने से टिकट बुकिंग पर कोई खास असर नहीं पड़ा है. खबरों के अनुसार बेंगलुरु की Opus Waterproofing और चेन्नई की Fyndus India Pvt Ltd ने बकायदा नोटिस जारी कर अपने कर्मचारियों को 22 जुलाई की छुट्टी दी है.

Next Article

Exit mobile version