देशभर में रिलीज हुई रजनीकांत की ‘कबाली”, टिकट लेने की जद्दोजहद में दिखे फैंस

चेन्नई : सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ आज देश भर में रिलीज हो गई. बडी संख्या में प्रशंसक आज तड़के अपने प्रिय अभिनेता की एक झलक देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ पड़े.. फिल्म राज्य में 1000 स्क्रीन समेत देशभर में करीब 5,000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. निर्देशक पा रंजीत की इस फिल्म के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 22, 2016 3:04 PM

चेन्नई : सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ आज देश भर में रिलीज हो गई. बडी संख्या में प्रशंसक आज तड़के अपने प्रिय अभिनेता की एक झलक देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ पड़े.. फिल्म राज्य में 1000 स्क्रीन समेत देशभर में करीब 5,000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है.

निर्देशक पा रंजीत की इस फिल्म के कुछ विशेष शो आज सुबह भी चलाए गए. मशहूर सिनेमाघरों के बाहर अभिनेता के कटआउट और बैनर भी लगाए गए है. रजनीकांत की पिछली फिल्म ‘लिंगा’ के बॉक्स ऑफिस पर असफल रहने के बाद से ही इस फिल्म का उनके प्रशंसक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

देशभर में रिलीज हुई रजनीकांत की ‘कबाली'', टिकट लेने की जद्दोजहद में दिखे फैंस 3

कई स्थानों पर कुछ लोगों और संस्थानों द्वारा सारी टिकट बुक करवा लेने की वजह से कुछ प्रशंसक नाराज भी दिखे. लेकिन व्यापक रुप से सिनेमाघरों के बाहर लोग खुश नजर आए. फिल्म के निर्माता कलैपुलि एस थानु हैं. अमेरिका समेत कई देशों में फिल्म पहले ही रिलीज हो चुकी है. फिल्म का ‘नेरुपुड्डा’ गीत पहले ही हिट हो चुका है.

देशभर में रिलीज हुई रजनीकांत की ‘कबाली'', टिकट लेने की जद्दोजहद में दिखे फैंस 4

फिल्म का संगीत संतोष नारायण ने दिया है. ‘कबाली’ में राधिका आप्टे धन्सिका और कलैआरासन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस बीच बेंगलूरु से फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग देखने आए लोगों ने समय और स्थान में किए गए बदलाव को लेकर भी शिकायत की. प्रशंसकों के लिए यह विशेष व्यवस्था एयर एशिया ने की थी.

चेन्नई के सिनेमाघर में उन्हें फिल्म रजनीकांत के साथ दिखाने का वादा किया गया था लेकिन बाद में स्क्रीनिंग का स्थान बदल दिया गया. कंपनी ने अपनी गलती मानते हुए प्रशंसकों को मुआवजा देने की बात कही है.

‘लिंगा’ के वितरण के समय कथित रुप से फिल्म वितरण फर्म को हुए नुकसान के मुआवजे की मांग कर रही फर्म ने ‘कबाली’ की रिलीज रोकने की याचिका दायर की थी जिसे कल मद्रास उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया जिसके बाद आज फिल्म रिलीज हुई.

Next Article

Exit mobile version