27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देखें डायना पेंटी की ‘हैप्‍पी भाग जायेगी” का ट्रेलर, नहीं रोक पायेंगे अपनी हंसी

‘कॉकटेल’ फेम अभिनेत्री डायना पेंटी ने लंबे समय बाद फिल्‍म ‘हैप्‍पी भाग जायेगी’ से वापसी की है. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे देखकर आपको हंसी जरुर आयेगी. फिल्‍म में डायना के अलावा जिमी शेरगिल, अली फजल और अभय देओल मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में एकबार फिर भारत-पाकिस्‍तान का जुडाव दिखाया गया […]

‘कॉकटेल’ फेम अभिनेत्री डायना पेंटी ने लंबे समय बाद फिल्‍म ‘हैप्‍पी भाग जायेगी’ से वापसी की है. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे देखकर आपको हंसी जरुर आयेगी. फिल्‍म में डायना के अलावा जिमी शेरगिल, अली फजल और अभय देओल मुख्‍य भूमिका में हैं.

फिल्‍म में एकबार फिर भारत-पाकिस्‍तान का जुडाव दिखाया गया है, जिसमें वो अपनी शादी से भाग जाती है और पाकिस्‍तान पहुंच जाती है. यहां उसकी मुलाकात अभय से होती है और इसकी आगे की कहानी दिलचस्‍प लग रही है.

ट्रेलर देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म दर्शकों को खूब गुदागुदाने वाली है. ‘कॉकटेल’ में सीधी-सादी लड़की का किरदार निभानेवाली अभिनेत्री इस फिल्‍म में चुलबुली और बोल्‍ड नजर आ रही हैं. दर्शकों को डायना की इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं.

डायना ने सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के साथ ‘कॉकटेल’ में काम किया था. यह उनकी डेब्‍यू फिल्‍म थी और दर्शकों ने उन्‍हें बेहद पसंद किया था. अब वह 4 साल बाद फिर वापसी कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें