गोवा में ये किस लड़की के साथ छुट्टियां मना रहे हैं अरबाज खान ? SEE PIC

बॉलीवुड कपल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के अलग होने के बीच जब दोनों ईद के मौके पर साथ-साथ दिखे तो दोनों को लेकर आ रही अटकलें की रफ्तार धीमी हो गई. लेकिन अब अरबाज फिर सुर्खियों बटोर रहे हैं क्‍योंकि हाल ही में कुछ तस्‍वीरें सामने आई है जिसमें वे एक लड़की के साथ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 23, 2016 11:38 AM

बॉलीवुड कपल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के अलग होने के बीच जब दोनों ईद के मौके पर साथ-साथ दिखे तो दोनों को लेकर आ रही अटकलें की रफ्तार धीमी हो गई. लेकिन अब अरबाज फिर सुर्खियों बटोर रहे हैं क्‍योंकि हाल ही में कुछ तस्‍वीरें सामने आई है जिसमें वे एक लड़की के साथ मस्‍ती करते दिख रहे हैं.

खास बात यह है कि अरबाज ने अपनी फ्रेंड के साथ की यह फोटो खुद सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. दरअसल ये लड़की येलो मेहरा है जो फीस्ता हॉस्पिटिलिटी ग्रुप की फाउंडर हैं. साथ ही वह एक मॉडल और इंटीरियर डिजायनर भी हैं. येलो ने भी अरबाज की कुछ अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है.

अरबाज ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दोनों एकसाथ ‘Go with the flow’ कहते नजर आ रहे हैं. दोनों एकदूसरे के साथ बेहद कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं और दोनों की मस्‍ती उनकी तस्‍वीरों से साफ झलक रही है.

इन तस्‍वीरों के सामने आने के बाद एकबार फिर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है.

Next Article

Exit mobile version