क्‍या आपने देखा अक्षय कुमार का ऐसा लुक ?

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने डैशिंग लुक से एकबार फिर दर्शकों को हैरान कर सकते हैं. वे जल्‍द ही जॉन अब्राहम और वरुण धवन अभिनीत आगामी फिल्‍म ‘ढिसूम’ में कैमियो रोल निभाते नजर आयेंगे. उनका फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है जिसमें वे बेहद कूल नजर आ रहे हैं. जेट-स्‍की में सवार अक्षय एक्‍शन अवतार में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 26, 2016 10:21 AM

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने डैशिंग लुक से एकबार फिर दर्शकों को हैरान कर सकते हैं. वे जल्‍द ही जॉन अब्राहम और वरुण धवन अभिनीत आगामी फिल्‍म ‘ढिसूम’ में कैमियो रोल निभाते नजर आयेंगे. उनका फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है जिसमें वे बेहद कूल नजर आ रहे हैं.

जेट-स्‍की में सवार अक्षय एक्‍शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं. अक्षय ने खुद यह तस्‍वीर ट्विटर पर पोस्‍ट की है और लिखा है,’ कैमियो रोल की शूटिंग. मेरे दोस्‍ट साजिद, जॉन, वरुण और जैकी को मेरी ओर से ढेर सारी शुभकामनायें! ढिसूम.’

फिल्‍म में जैकलीन फर्नाडीज और अक्षय खन्‍ना भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिलहाल फिल्‍म के स्‍टार्स अपने फिल्‍म के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्‍ममेकर्स फिल्‍म में और भी कुछ नया करना चाहते थे और अब अक्षय का चेहरा सामने आया है. यह फैंस के लिए खुशखबरी होगी कि वे अक्षय और जॉन का फिर एकसाथ देख पायेंगे.

इसके अलावा अक्षय आगामी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में उन्होंने एक नेवी ऑफिसर की भूमिका निभाई है. वे फिल्‍म में इलियाना डिक्रूज संग रोमांस करते नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version