मैडम तुसाद म्‍यूजियम से जल्‍द हटेगा बिग बी का मोम का पुतला, क्‍योंकि…

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन के मैडम तुसाद में लगे मोम के पुतले को जल्‍द ही यहां से हटा दिया जायेगा. 16 साल पहले यहां लगे इस पुतले को यहां से हटाने की तैयारी कर ली गई है. इससे पहले कि बिग बी कि आप कुछ सोचें इससे पहले जान लिजिये कि उनका पुतल यहां से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 26, 2016 2:09 PM

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन के मैडम तुसाद में लगे मोम के पुतले को जल्‍द ही यहां से हटा दिया जायेगा. 16 साल पहले यहां लगे इस पुतले को यहां से हटाने की तैयारी कर ली गई है. इससे पहले कि बिग बी कि आप कुछ सोचें इससे पहले जान लिजिये कि उनका पुतल यहां से क्‍यों हटाया जा रहा है.

दरअसल यहां का मैनेजमेंट उनके 16 साल पुराने मोम के पुतले को हटाना चाहता है और उसकी जगह उनका एक नया मोम का पुतला यहां लगाया जायेगा. आपको बता दें कि वर्ष 2000 में मैडम तुसाद म्‍यूजियम में बिग बी का पुतला लगाया गया था.

ऐसा कहा जा रहा है उनका यह पुतला लेटेस्‍ट लुक में होगा. दरअसल जब पुराना पुतला लगाया गया था तो बिग बी फिल्‍म ‘कभी खुश कभी गम’ की शूटिंग कर रहे थे, तो उनका लुक कुछ वैसा ही था. अब अमिताभ का लेटेस्‍ट लुक यहां लगाया जायेगा.

बिग बी पहले ऐसे कलाकार है जिनका पुतला मैंडम तुसाद में रखा गया था. कुछ ही दिनों पहले ऐसी खबरें आई थी कि संग्रहालय के अधिकारियों ने अमिताभ बच्‍चन से सहायता का अनुरोध किया है और उनसे उनके पसंदीदा सामान, चश्‍मा और कपड़े मांगे हैं ताकि मेकओवर उनके लुक में बदलाव किया जा सके.

अमिताभ के अलावा इस संग्रहालय में शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ, रितिक रोशन, माधुरी दीक्षि‍त, करीना कपूर और ऐश्‍वर्या राय के भी मोम के पुतले संग्रहालय में मौजूद हैं.

Next Article

Exit mobile version