जैकलीन या कृति: ‘बागी 2” में कौन करेंगी टाइगर संग रोमांस ?

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म ‘बागी’ की सीक्‍वल बनने की घोषणा हो चुकी है. ऐसे में फिल्‍म की कास्टिंग पर खासा ध्‍यान दिया जा रहा है. खबरों की मानें तो सीक्‍वल में टाइगर ही लीड एक्‍टर होंगे. वहीं जैकलीन फर्नांडीज या कृति सैनन में से कोई एक फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस होगीं. साजिद नाडियावाला […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 1, 2016 11:56 AM

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म ‘बागी’ की सीक्‍वल बनने की घोषणा हो चुकी है. ऐसे में फिल्‍म की कास्टिंग पर खासा ध्‍यान दिया जा रहा है. खबरों की मानें तो सीक्‍वल में टाइगर ही लीड एक्‍टर होंगे. वहीं जैकलीन फर्नांडीज या कृति सैनन में से कोई एक फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस होगीं.

साजिद नाडियावाला की इस फिल्‍म के लिए इन दोनों अभिनेत्रि‍यों का नाम सामने आ रहा है. जैकलीन साजिद के साथ फिल्‍म ‘हाउसफुल’ और ‘किक’ में काम कर चुकी हैं. दोनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थीं.

वहीं कृति ने साजिद के साथ फिल्‍म ‘हीरोपंती’ में काम किया था जो उनकी डेब्‍यू फिल्‍म थी. फिल्‍म सुपरहिट रही थी. फिल्‍म में कृति टाइगर के आपोजिट दिखीं थी. कहीं न कहीं दोनों एक्‍ट्रेसेस की सफलता में कहीं न कहीं उनका हाथ भी है.

ऐसे में अब देखना दिलचस्‍प होगा कि यह फिल्‍म कौन सी अभिनेत्री की झोली में आती है. टाइगर की फिल्‍म ‘अ फ्लांइग जट्ट’ जल्‍द ही रिलीज होनेवाली है जिसमें वे जैकलीन के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version