इस फिल्‍म में ऐश्‍वर्या ने दिया इंटीमेट सीन, बच्‍चन फैमिली नाराज

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय इनदिनों फिल्‍ममेकर करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग कर रही है. ऐसे में उन्‍होंने कुछ कर दिया है जिससे बच्‍चन फैमिली उनसे नाराज हो गई है. फिल्‍म में रणबीर कपूर, अनुष्‍का शर्मा भी लीड रोल में हैं. दरअसल फिल्‍म में ऐश्‍वर्या और रणबीर के बीच कुछ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 1, 2016 2:20 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय इनदिनों फिल्‍ममेकर करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग कर रही है. ऐसे में उन्‍होंने कुछ कर दिया है जिससे बच्‍चन फैमिली उनसे नाराज हो गई है. फिल्‍म में रणबीर कपूर, अनुष्‍का शर्मा भी लीड रोल में हैं.

दरअसल फिल्‍म में ऐश्‍वर्या और रणबीर के बीच कुछ इंटीमेंट सीन फिल्‍माये गये है जो बच्‍चन फैमिली को पसदं नहीं आया. उन्‍होंने फिल्‍म से ऐसे सीन्‍स को हटाने के लिए कहा है. रणबीर और ऐश्‍वर्या के बीच लिपलॉक सीन भी फिल्‍माया गया है.

सूत्रों की मानें तो ऐश्‍वर्या ने फिल्‍म में इंटीमेट सीन करने से मना कर दिया था लेकिन करण ने उन्‍हें मना लिया. लेकिन अब बच्‍चन ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ऐश्‍वर्या के इंटीमेट सीन देने से बच्‍चन फैमिली नाराज हुई है.

इससे पहले भी फिल्‍म ‘धूम 2’ के दौरान ऐश्‍वर्या और रितिक रोशन के बीच लिपलॉक सीन फिल्‍माया गया था जिसे लेकर बच्‍चन परिवार ने नाराजगी जताई थी. इस फिल्‍म के बाद ऐश्‍वर्या ने किसी भी फिल्‍म में इंटीमेट सीन नहीं दिया.

फिल्‍म 28 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है. अब देखना ये है कि फिल्‍म में ऐश और रणबीर का ये इंटीमेट सीन रहेगा यह हट जायेगा.

Next Article

Exit mobile version