19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जॉन-वरुण के अलावा बॉलीवुड के ये 5 जोडियां भी हैं सुपरहिट, PHOTOS

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और वरुण धवन की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘ढिसूम’ बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने ओपनिंग वीकेंड में 37.32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और इस साल ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍मों में नंबर 6 पर अपनी जगह काबिज कर ली है. फिल्‍म […]

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और वरुण धवन की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘ढिसूम’ बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने ओपनिंग वीकेंड में 37.32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और इस साल ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍मों में नंबर 6 पर अपनी जगह काबिज कर ली है.

फिल्‍म में जैकलीन फर्नांडीज भी लीड रोल में हैं. वरुण और जॉन की जोड़ी पहली बार बडे पर्दे पर नजर आई है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. जानें बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही फेमस जोडियों के बारे में जिन्‍हें आप दोबारा पर्दे पर देखना चाहते हैं.

Undefined
जॉन-वरुण के अलावा बॉलीवुड के ये 5 जोडियां भी हैं सुपरहिट, photos 6

जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार: जॉन और अक्षय कुमार ने प्रियदर्शन की फिल्‍म ‘गरम मसाला’ से दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी थी. इस फिल्‍म में दोनों के जोग्‍स और शानदार जुगलबंदी ने दर्शकों को खूब हंसाया था. दोनों की जोड़ी फिर ‘देसी ब्‍वायज’ में भी नजर आई थी.

Undefined
जॉन-वरुण के अलावा बॉलीवुड के ये 5 जोडियां भी हैं सुपरहिट, photos 7

अमिताभ बच्‍चन और गोविंदा: दोनों की जोड़ी फिल्‍म ‘बडे मियां छोटे मियां’ में बेहद पसंद की गई थी. यह वर्ष 1998 की सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली दूसरी फिल्‍म बनी थी.

Undefined
जॉन-वरुण के अलावा बॉलीवुड के ये 5 जोडियां भी हैं सुपरहिट, photos 8

शाहरुख खान और सलमान खान: राकेश रोशन की फिल्‍म ‘करण अर्जुन’ में दो सुपरस्‍टार सलमान खान और शाहरुख खान ने एकसाथ काम किया था. इस फिल्‍म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

Undefined
जॉन-वरुण के अलावा बॉलीवुड के ये 5 जोडियां भी हैं सुपरहिट, photos 9

अक्षय कुमार और सैफ अली खान: अक्षय कुमार और सैफ अली खान ने कई फिल्‍मों में एकसाथ काम किया लेकिन सबसे ज्‍यादा चर्चित फिल्‍म ‘मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी’ रही. फिल्‍म में दोनों की जोड़ी और गानों को बे‍हद पसंद किया गया था.

Undefined
जॉन-वरुण के अलावा बॉलीवुड के ये 5 जोडियां भी हैं सुपरहिट, photos 10

संजय दत्‍त और गोविंदा: बॉलीवुड की ये जोड़ी जिसे लोग आज भी पर्दे पर देखना चाहते हैं. दोनों ने ‘हसीना मान जायेगी’, ‘जोड़ी नंबर 1’ और ‘एक और एक ग्‍यारह’ जैसी फिल्‍मों में साथ काम किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें