19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीबीआई ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट से कहा,‘जिया खान ने की थी आत्‍महत्‍या”

मुंबई: जिया खान मर्डर केस में सीबीआई ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट को अपनी रिपोर्ट पेश कर दी है. सीबीआई का कहना है कि जिया खान की हत्‍या नहीं हुई यह खुदकुशी का मामला है. इस बात का कोई सबूत नहीं है कि फ्लैट में कोई दाखिल हुआ था. जिया के गले में जो निशान पाये गये […]

मुंबई: जिया खान मर्डर केस में सीबीआई ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट को अपनी रिपोर्ट पेश कर दी है. सीबीआई का कहना है कि जिया खान की हत्‍या नहीं हुई यह खुदकुशी का मामला है. इस बात का कोई सबूत नहीं है कि फ्लैट में कोई दाखिल हुआ था. जिया के गले में जो निशान पाये गये है वो उसी के दुपट्टे के हो सकते हैं.

हालांकि जिया खान की मां राबिया खान ने कहा था कि उनकी बेटी की हत्‍या हुई है. सीबीआई ने जस्टिस नरेश पाटिल और जस्टिस प्रकाश नाइक की खंडपीठ को बताया कि हमारी जांच के मुताबिक जिया की मौत फांसी लगाने की वजह से हुई है.

सीबीआई ने हाईकोर्ट से कहा सीबीआई के पास ऐसी कोई वजह नहीं है जिसके कारण आरोपी सूरज पंचोली को बचाने की कोशिश कर रही हो.

हाईकोर्ट ने राबिया खान से कहा है कि वो जिया खान के मामले में पुलिस और सीबीआई की जांच की गलतियों को सामने लाये. राबिया खान चाहती हैं कि इस मामले की छानबीन के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) बनाये जाये क्‍योंकि सीबीआई और मुंबई पुलिस दोनों ही इस मामले को आत्‍महत्‍या बता रही है.

हाईकोर्ट ने कहा है कि राबिया खान की याचिका पर 23 अगस्‍त को फैसला सुनाया जायेगा.

बताते चलें कि जिया खान ने 3 जून 2013 को फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. जिसके बाद जिया की मां राबिया खान ने हाईकोर्ट से सीबीआई जांच की मांग की थी. उनके अनुसार जिया की हत्‍या हुई थी. सीबीआई ने जांच के बाद 9 सितंबर को चार्जशीट पेश की थी जिया के ब्‍वॉयफ्रेंड अभिनेता सूरज पंचोली पर आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप लगा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें