रणबीर कपूर की इस फिल्‍म को रिजेक्‍ट कर चुकी हैं डायना पेंटी ?

बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी भाग जायेगी’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. लंबे समय बाद वापसी कर रही डायना इस फिल्‍म में एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. डायना ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर बॉलीवुड में शानदार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 3, 2016 10:48 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी भाग जायेगी’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. लंबे समय बाद वापसी कर रही डायना इस फिल्‍म में एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. डायना ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर बॉलीवुड में शानदार इंट्री मारी थी.

अपनी पहली ही फिल्‍म ‘कॉकटेल’ में उन्‍होंने दो सफल कलाकारों सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के साथ बतौर लीड रोल डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म में उनकी सादगी और खूबसूरती को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. लेकिन क्‍या आप जानते हैं उनकी पहली फिल्‍म ‘रॉकस्‍टार’ बन सकती थी.

दरअसल डायना को रणबीर कपूर के आपोजिट वर्ष 2011 की फिल्‍म ‘रॉकस्टार’ में लीड रोल के लिए ऑफर किया गया था. लेकिन अपने मॉडलिंग करियर की वजह से उन्‍होंने इस फिल्‍म को ठुकरा दिया था. बाद में इस किरदार को नरगिस फाखरी ने निभाया. फिल्‍म सुपरहिट रही थी.

इसके बाद उन्‍होंने होमी अदजानिया की फिल्‍म ‘कॉकटेल’ में काम किया. यह फिल्‍म भी सुपरहिट रही थी. ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में अभय देआल, जिमी शेरगिल और अली फजल भी हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है.

Next Article

Exit mobile version