VIDEO: नहीं थम रहा शाहरुख-दीपिका का रोमांस, फिर दिखेंगे साथ

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिर एकसाथ होंगे. जी हां खबरों की मानें तो दोनों जल्‍द ही फिल्‍मकार आनंद एल रॉय की आगामी फिल्‍म में एकसाथ नजर आ सकते हैं. यह‍ फिल्‍म एक लवस्‍टोरी पर बेस्‍ड होगी. शाहरुख-दीपिका इससे पहले ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ और ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 3, 2016 11:35 AM

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिर एकसाथ होंगे. जी हां खबरों की मानें तो दोनों जल्‍द ही फिल्‍मकार आनंद एल रॉय की आगामी फिल्‍म में एकसाथ नजर आ सकते हैं. यह‍ फिल्‍म एक लवस्‍टोरी पर बेस्‍ड होगी.

शाहरुख-दीपिका इससे पहले ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ और ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में नजर आ चुकी है. अब दोनों फिर एकसाथ रोमांस करत दिखेंगे. सूत्रों की मानें तो दीपिका जल्‍द ही इस फिल्‍म को हामी भर सकती हैं. यह फिल्‍म पहले से इसलिये भी चर्चा बटोर रही है क्‍योंकि फिल्‍म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभानेवाले हैं.

दिलचस्‍प बात है कि आनंद इससे पहले कंगना के साथ दो फिल्‍में ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में काम कर चुके हैं. दोनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थीं. दीपिका की कंगना के साथ उनकी कैटफाइट तो सब जानते ही हैं और अब आनंद दीपिका को लेकर फिल्‍म बनाने जा रहे हैं.

‘हैप्‍पी भाग जायेगी’ के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर जब आनंद एल रॉय से आगामी फिल्‍म के बारे में पूछा गया था तो उन्‍होंने कहा था कि वे शाहरुख के साथ तो काम कर रहे हैं लेकिन फिलहाल लीड एक्‍ट्रेस की तलाश जारी है. किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है और वे स्क्रिप्‍ट पर काम कर रहे हैं.

फिलहाल आनंद एल रॉय फिल्‍म ‘हैप्‍पी भाग जायेगी’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में डायना पेंटी, अभय देओल, जिमी शेरगिल और अली फजल मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म 15 जुलाई को रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version