19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं नरगिस फाखरी, देखें तसवीरें

‘रॉकस्‍टार’ गर्ल नरगिस फाखरी इनदिनों ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं. उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. नरगिस जल्‍द ही हॉलीवुड फिल्‍मों की ओर रुख करने जा रही हैं. एक्‍टर से प्रोड्यूसर बनीं नम्रता सिंह गुजराल ने उन्‍हें अपने नये प्रोजेक्‍ट के लिए साइन कर लिया है. इस फिल्‍म में कहानी […]

‘रॉकस्‍टार’ गर्ल नरगिस फाखरी इनदिनों ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं. उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. नरगिस जल्‍द ही हॉलीवुड फिल्‍मों की ओर रुख करने जा रही हैं. एक्‍टर से प्रोड्यूसर बनीं नम्रता सिंह गुजराल ने उन्‍हें अपने नये प्रोजेक्‍ट के लिए साइन कर लिया है.

https://www.instagram.com/p/BInEpNxA3w4/

इस फिल्‍म में कहानी एक अमेरिकी पत्रकार के इर्द गिर्द घूमती है जो वेडिंग्‍स के बारे में जानने के लिए भारत आती है. फिल्‍म में वे कैंडी क्लार्क और बो डेरेक के साथ दिखाई देंगी. बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में इंट्री करने को लेकर नरगिस बेहद खुश हैं.

https://www.instagram.com/p/BIikx3JgIzS/

नरगिस ने बॉलीवुड में फिल्‍म ‘रॉकस्‍टार’ से डेब्यू किया था. फिल्‍म सुपरहिट रही थी और अभिनेत्री रणबीर कपूर संग रोमांस करती दिखी थी. नरगिस हॉलीवुड फिल्‍म ‘स्‍पाई’ में भी काम कर चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/BIiC0lTA6Mi/

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थी कि नरगिस बॉलीवुड को अलविदा कहने जा रही हैं लेकिन नरगिस ने ऐसी खबरों का सिरे से खंडन किया था. वे जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘बैजों’ में रितेश देशमुख संग दिखेंगी.

https://www.instagram.com/p/BInEgLigdry/
https://www.instagram.com/p/BInBd7igBYX/

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें