गर्लफ्रेंड यूलिया के साथ लेह रवाना हूए सलमान, मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे

सलमान खान इनदिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ कई बार देखे जाते हैं. अब खबरें आ रही है कि दोनों लेह रवाना हो गये हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट‍ किये गये. बता दें कि सलमान लद्दाख में कबीर खान की आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग शुरू करने जा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 10, 2016 11:57 AM

सलमान खान इनदिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ कई बार देखे जाते हैं. अब खबरें आ रही है कि दोनों लेह रवाना हो गये हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट‍ किये गये. बता दें कि सलमान लद्दाख में कबीर खान की आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि यह दोनों की मो‍हब्‍बत का मामला नहीं हैं दरअसल यूलिया भी शूटिंग करने आई है. लेकिन उनका ‘ट्यूबलाइट’ से कोई लेना-देना नहीं है वो तो अपनी एक डॉक्‍यूमेंट्री फिल्‍म की शूटिंग करनेवाली हैं. वहीं शूटिंग के साथ-साथ वे यहां की खूबसूरत वादियों का भी आनंद उठायेंगी.

दोनों यहां आये एकसाथ है लेकिन अलग-अलग प्रोजेक्‍ट को लेकर. दरअसल सलमान जब भी यूलिया के साथ होते है तो वे सुर्खियों पर छाये रहते हैं. उनके फैंस जानना चाहते है कि सलमान अपनी लवलाईफ के बारे में क्‍या सोच रहे हैं.

खैर सलमान की लवलाईफ से हटकर बात करें तो ‘ट्यूबलाइट’ में दबंग खान एक ऐसा किरदार निभानेवाले हैं जो उन्‍होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया. फिल्‍म के लिए लीड एक्‍ट्रेस के लिए परिणिति चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा था लेकिन फिलहाल किसी के नाम पर मुहर नहीं लगी है.

Next Article

Exit mobile version