धौनी खुद करेंगे अपनी बायोपिक फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च, देखें वीडियो

दर्शक बड़ी बेसब्री से महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ का इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्‍म का ट्रेलर 10 अगस्‍त को जालंधर में खुद धौनी लॉन्‍च करेंगे. ट्रेलए यहां एक भव्‍य समारोह में लॉन्‍च किया जायेगा जिसमें लगभग 15 से 20 हजार लोगों के शामिल होने की उम्‍मीद है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 10, 2016 12:35 PM

दर्शक बड़ी बेसब्री से महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ का इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्‍म का ट्रेलर 10 अगस्‍त को जालंधर में खुद धौनी लॉन्‍च करेंगे. ट्रेलए यहां एक भव्‍य समारोह में लॉन्‍च किया जायेगा जिसमें लगभग 15 से 20 हजार लोगों के शामिल होने की उम्‍मीद है.

फिल्‍म में धौनी का किरदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निभायेंगे. लर लॉन्‍च के मौके पर फिल्‍म निर्माता अरुण पाण्‍डेय, फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो इंडिया के सीईओ विजय सिंह और फिल्‍म के डायरेक्‍टर नीरज पाण्‍डेय मौजूद रहेंगे.

वहीं दिल्‍ली और मुंबई में इसके अगले दिन यानि 11 अगस्‍त को फैंस के बीच ट्रेलर लॉन्‍च किया जायेगा. यहां धौनी के साथ सुशांत भी होंगे. धौनी के क्रिकेट करियर के बारे में तो सब जानते हैं लेकिन वे यहा तक कैसे पहुंचे दर्शक भी इस बारे में जानना चाहते हैं.

धौनी के पूरे देश में करोड़ो फैंस है और ऐसे में फैंस के बीच इस फिल्‍म को लेकर रोमांच बरकारर है. नीरज पांडे का कहना है कि,’ धौनी हमारे देश का गौरव है. उनकी फैन फॉलोविंग भी गजब की है ऐसे में ये अच्‍छा मौका है कि अलग-अलग शहरों में फैंस के बीच इसके ट्रेलर को लॉन्‍च किया जाये.’

Next Article

Exit mobile version