‘आंखें 2” और ‘गोलमाल 4” की बड़ी भिड़त, दोनों फिल्‍म में दिखेंगे ये अभिनेता

महानायक अमिताभ बच्‍चन की ‘आंखें 2’ और रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल 4’ अगले साल दीवाली के मौके पर बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ने वाली है. ‘आंखें 2’ के निर्देशक अनीस बज्‍मी का कहना है कि वे इस फिल्‍म को दीवाली पर रिलीज करेंगे. रोहित पहले ही ‘गोलमाल 4’ की रिलीज डेट की घोषणा कर चुके हैं. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 19, 2016 10:18 AM

महानायक अमिताभ बच्‍चन की ‘आंखें 2’ और रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल 4’ अगले साल दीवाली के मौके पर बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ने वाली है. ‘आंखें 2’ के निर्देशक अनीस बज्‍मी का कहना है कि वे इस फिल्‍म को दीवाली पर रिलीज करेंगे. रोहित पहले ही ‘गोलमाल 4’ की रिलीज डेट की घोषणा कर चुके हैं.

बीते 17 जुलाई की रात को मुंबई में एक इवेंट के दौरान ‘आंखें 2’ का प्रोमो रिलीज किया गया था. फिल्‍म में तीन नेत्रहीनों के किरदार में अनिल कपूर, अरशद वारसी और अर्जुन रामपाल मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. वहीं सुष्‍मिता सेन की जगह इलियाना डिक्रूज ने ले ली है.

अनीस ने अपने एक बयान में कहा,’ हम फिल्‍म की शूटिंग अगले महीने शुरू करेंगे. हम इसे दीवाली के खास मौके पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं. यह एक बड़ी फिल्‍म है और इसे किसी खास दिन रिलीज करना चाहिये.’ ‘गोलमाल 4’ भी इसी मौके पर रिलीज होनेवाली है.

‘गोलमाल 4’ में अजय देवगन, अरशद वारसी, शरमन जोशी, तुषार कपूर, परेश रावल और रिमी सेन मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. खास बात यह है कि अरशद वारसी दोनों ही फिल्‍मों में नजर आनेवाले हैं.

Next Article

Exit mobile version