27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…और अब कैटरीना ने हथिया ली दीपिका की फिल्‍म, जानें पूरा मामला ?

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की कैटफाइट से सभी वाकिफ हैं. दोनों ही इंडस्‍ट्री की टॉप अभिनेत्रि‍यों में शुमार की जाती है. दोनों के बीच अच्‍छी फिल्‍मों को लेकर खींचतान चलती ही रहती है. ऐसे में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से फिर दोनों चर्चा में हैं. दरअसल कुछ दिनों […]

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की कैटफाइट से सभी वाकिफ हैं. दोनों ही इंडस्‍ट्री की टॉप अभिनेत्रि‍यों में शुमार की जाती है. दोनों के बीच अच्‍छी फिल्‍मों को लेकर खींचतान चलती ही रहती है. ऐसे में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से फिर दोनों चर्चा में हैं.

दरअसल कुछ दिनों पहले फिल्‍मकार आनंद एल रॉय ने अपनी आगामी फिल्‍म के लिए शाहरुख खान के आपोजिट कैटरीना कैफ को कास्‍ट किया था. बात फाइनल हो चुकी थी लेकिन अंतिम समय में आनंद एल रॉय ने पलटी मार दी. अब उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा कि उनकी आगामी फिल्‍म में शाहरुख के आपोजिट दीपिका नजर आयेंगी.

अब कैटरीना को इस फिल्‍म में सेकंड लीड निभाना था लेकिन उन्‍होंने इसके लिए इनकार कर दिया. अब आनंद ने अपना फैसला क्‍यों बदला इसका कारण दीपिका को बताया जा रहा है. शाहरुख और दीपिका की सुपरहिट जोड़ी ‘ओम शांति ओम’ के बाद ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ में नजर आई थी. ऐसे में दीपिका ने इस फिल्‍म को लेकर दिलचस्‍पी दिखाई जिस कारण आनंद एल रॉय ने अपना फैसला बदल दिया होगा.

अब कैटरीना ने दीपिका की फिल्‍म हाथिया ली है. कुछ दिनों पहले ही खबर आ रही थी कि करण जौहर अपनी अगली फिल्‍म में नयी जोड़ी को कास्‍ट करना चाहते हैं. इसके लिए वे फवाद खान के आपोजिट दीपिका को कास्‍ट करना चाह रहे थे. फिल्‍म को शकुन बत्रा डायरेक्‍ट करनेवाले हैं. बात लगभग फाइनल हो चुकी थी लेकिन बीच में कैटरीना की इंट्री हो गई.

दरअसल इस बात से सब वाकिफ हैं कि करण और कैटरीना अच्‍छे दोस्‍त है. ऐसे में कैटरीना ने इस फिल्‍म को लेकर अपनी दिलचस्‍पी दिखाई तो करण ने अपना फैसला बदल दिया. दीपिका को इस फिल्‍म के लिए डेट्स की समस्‍या आ रही थी ऐसे में करण ने फवाद के आपोजिट कैटरीना को कास्‍ट करने का फैसला कर लिया. कैटरीना और फवाद की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म में नजर आयेगी.

बता दें कि करण और आनंद एल रॉय की फिल्‍म की शूटिंग लगभग एकसाथ ही शूरू होनेवाली है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्‍म की शूटिंग इसी साल नवंबर में शूरू होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें