तो क्‍या ‘धूम 4” में सलमान नहीं शाहरुख बनेंगे विलेन ? देखें वीडियो

आदित्‍य चोपड़ा की ‘धूम’ सीरीज की अगली फिल्‍म ‘धूम रीलोडेड’ एकबार फिर चर्चा में है. खबरों की मानें तो शाहरुख खान इस फिल्‍म में विलेन का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. खास बात यह है कि शाहरुख ने सलमान खान को रिप्‍लेस किया है. दरअसल ऐसी खबरें थी कि सलमान को इस रोल के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 20, 2016 10:42 AM

आदित्‍य चोपड़ा की ‘धूम’ सीरीज की अगली फिल्‍म ‘धूम रीलोडेड’ एकबार फिर चर्चा में है. खबरों की मानें तो शाहरुख खान इस फिल्‍म में विलेन का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. खास बात यह है कि शाहरुख ने सलमान खान को रिप्‍लेस किया है.

दरअसल ऐसी खबरें थी कि सलमान को इस रोल के लिए फाइनल किया गया है. हालांकि सलमान ने ऐसी खबरों को सिरे से नकार दिया और कहा कि मुझे इस फिल्‍म के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से शुरू हुई.

दूसरी तरफ ऐसी भी खबरें आई कि सलमान पर्दे पर निगेटिव भूमिका नहीं निभाना चाहते. अब आदित्‍य ने इस किरदार के लिए शाहरुख से संपर्क किया है. डेट्स और फीस की बात चल रही है. अब इंतजार है तो बस शाहरुख के जवाब का.

ऐसा कहा जा रहा है कि आदित्‍य इस फिल्‍म के लिए फ्रेश स्‍टार को कास्‍ट करना चाहते हैं, ऐसे में रणवीर सिंह का नाम भी सामने आ रहा है.

जॉन अब्राहम, रितिक रोशन और आमिर खान के बाद ‘धूम 4’ में शाहरुख खान विलेन का किरदार निभा सकते हैं. पिछली तीनों सीरीज को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है.

Next Article

Exit mobile version