”बादशाहों” में सनी लियोनी संग आईटम नंबर करते दिखेंगे इमरान हाशमी

सीरीयल किसर के नाम से इंडस्‍ट्री में मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘बादशाहों’ में अजय देवगन के साथ स्‍क्रीन साझा करेंगे. फिल्‍म की एक और खास बात यह है कि इस फिल्‍म वे एक आइटम सॉन्‍ग में नजर आनेवाले हैं जिसमें उनके साथ बेबी डॉल सनी लियोनी भी नजर आयेंगी. खबरों की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 20, 2016 4:52 PM

सीरीयल किसर के नाम से इंडस्‍ट्री में मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘बादशाहों’ में अजय देवगन के साथ स्‍क्रीन साझा करेंगे. फिल्‍म की एक और खास बात यह है कि इस फिल्‍म वे एक आइटम सॉन्‍ग में नजर आनेवाले हैं जिसमें उनके साथ बेबी डॉल सनी लियोनी भी नजर आयेंगी.

खबरों की मानें तो इस गाने की शूटिंग राजस्‍थान में होनेवाली है. फिल्‍म का निर्देशन मिलन लुथरिया कर रहे हैं. अजय और इमरान हाशमी की जोड़ी ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ के बाद फिर ‘बादशाहों’ में नजर आनेवाले हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्‍म में दर्शकों के लिए कुछ नया और अलग होगा.

इमरान का कहना है कि,’ सनी लियोनी का गानों के साथ रिकॉर्ड बहुत अच्‍छा है. जिस तरह से इस गाने को मिलन और कोरियोग्राफर ने इस गाने का कॉन्‍सेप्‍ट सोचा है उससे तो लगता है यह सुपरहिट गाना होगा.’

इमरान जल्‍द ही विक्रम भट्ट की आगामी फिल्‍म ‘राज रीबूट’ में नजर आनेवाले हैं. इस फिल्‍म में इमरान के आपोजिट कृति खरबंदा नजर आयेंगी.

Next Article

Exit mobile version