21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

30 अगस्त को जारी होगा ‘ऐ दिल है मुश्किल” का टीजर

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर की निर्देशित आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीजर 30 अगस्त को जारी होगा. इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान हैं. 44 वषीय निर्देशक करण ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की. करण ने ट्विटर पर लिखा है, ‘‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीजर […]

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर की निर्देशित आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीजर 30 अगस्त को जारी होगा. इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान हैं. 44 वषीय निर्देशक करण ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की.

करण ने ट्विटर पर लिखा है, ‘‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीजर 30 अगस्त को जारी होगा, मेरे निर्देशन में बनी छठी फिल्म.’ आपको बता दें कि यह फिल्‍म अजय देवगन की आगामी फिल्‍म ‘शिवाय’ के साथ बॉक्‍स ऑफिस पर भिडेगी. यह फिल्म 28 अक्तूबर को रिलीज हो रही है.

https://twitter.com/karanjohar/status/767904528079388673

वहीं इस फिल्‍म में शाहरुख खान भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे. करण और शाहरुख की दोस्‍ती तो जगजाहिर है. दोनों ने वर्ष 2010 की फिल्‍म ‘माई नेम इज खान’ में एकसाथ नजर आये थे. कहा जा रहा है कि शाहरुख का इस फिल्‍म में छोटा लेकिन दमदार किरदार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें