22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…तो क्‍या इस हॉलीवुड फिल्‍म की रीमेक है सलमान की ‘ट्यूबलाइट” ?

अभिनेता सलमान खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्‍म के बारे में लोग ज्‍यादा नहीं जानते लेकिन फिल्‍म की कहानी एक मंदबुद्धि किरदार के इर्द-गिर्द बुनी गई हैं. वहीं खबरों की मानें तो कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म को हॉलीवुड फिल्‍म ‘लिटिल ब्‍वॉय’ […]

अभिनेता सलमान खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्‍म के बारे में लोग ज्‍यादा नहीं जानते लेकिन फिल्‍म की कहानी एक मंदबुद्धि किरदार के इर्द-गिर्द बुनी गई हैं. वहीं खबरों की मानें तो कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म को हॉलीवुड फिल्‍म ‘लिटिल ब्‍वॉय’ का रीमेक बताया जा रहा है.

कहा जा रहा है कि ‘ट्यूबलाइट’ की कहानी ओरिजनल नहीं है, यह ‘लिटिल ब्‍वॉय’ का रीमेक है. दोनों ही फिल्‍मों बस थोड़ा सा फर्क है कि ‘लिटिल ब्‍वॉय’ में पिता और बेटे की कहानी को दर्शाया गया है वहीं ‘ट्यूबलाइट’ दो भाईयों की कहानी सलमान और सो‍हेल पर आधारित है.

बता दें कि ‘लिटिल ब्वॉय’ वर्ल्‍ड वार 2 पर आधारित है. फिल्‍म एक ऐसे बच्‍चे की कहानी है जिसमें सब उसे उसके छोटे कद के लिए स्‍कूल में चिढ़ाते हैं. वर्ल्ड वॉर 2 के दौरान जब उन्‍हें बंदी बना लिया जाता है तो सारी मुश्किलों से लड़ते हुए वो अपने पिता की खोज में निकल जाता है.

वहीं ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान एक ऐसे व्‍यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जिसे कोई भी बात देर से समझ आती है. यह फिल्‍म 1962 के इंडो-सिनो वॉर का भी बैकड्रॉप है. फिल्‍म में चीनी अभिनेत्री झू झू भी नजर आनेवाली है.

फिलहाल फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो गई है. कुछ दिनों पहले ही सलमान लद्दाख में थे और उन्‍होंने दलाई लामा से मुलाकात की थी जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस फिल्‍म में सलमान का लुक भी डिफ्रेंट नजर आयेगा. फिल्‍म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें