क्‍यों कैटरीना संग समय बिताने को राजी हुए रणबीर कपूर ?

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इस साल की शुरुआत से ही अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों पर हैं. दोनों एकदूसरे के सामने आने से कतराते हैं. वहीं हाल ही में रणबीर-कैटरीना स्‍टारर आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ की शूटिंग पूरी हो गई है और दोनों कलाकार के बीच आई दरार का खमियाजा कई बार फिल्ममेकर्स को […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 24, 2016 10:39 AM

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इस साल की शुरुआत से ही अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों पर हैं. दोनों एकदूसरे के सामने आने से कतराते हैं. वहीं हाल ही में रणबीर-कैटरीना स्‍टारर आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ की शूटिंग पूरी हो गई है और दोनों कलाकार के बीच आई दरार का खमियाजा कई बार फिल्ममेकर्स को भी भुगतना पड़ा है. लेकिन अब कुछ समय तक दोनों फिर एकसाथ दिखाई देंगे.

ऐसा नहीं है कि दोनों का पैचअप हो गया है. दरअसल ‘जग्‍गा जासूस’ की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है. फिल्‍म आगामी 7 अप्रैल को रिलीज होगी. ऐसे में इनदिनों फिल्‍म के प्रमोशन की योजना बनाई जा रही है. फिल्‍म की डिस्‍ट्रीब्‍यूटर कंपनी चाहती है कि फिल्‍म की लीड पेयर एकसाथ फिल्‍म का प्रमोशन करें. ऐसे में रणबीर ने कैट के साथ समय बिताने के लिए हामी भर दी है.

ऐसा कहा जा रहा था दोनों कलाकार शूटिंग के दौरान एकदूसरे से बात भी नहीं करते थे जिसके कारण फिल्‍म की आउटडोर शूटिंग भी प्रभावित हुई. सुनने में तो यह भी आ रहा था कि रणबीर ने उस होटल में ठहरने से मना कर दिया था जिसमें कैटरीना ठहरी हुई थीं. दोनों ने अलगाव के कारणों का तो कोई खुलासा नहीं किया लेकिन हाल ही में रणबीर ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया था उन्‍हें इस ब्रेकअप से दर्द तो पहुंचा है.

अब इस फिल्‍म की वजह से दोनों साथ-साथ रहने को मजबूर हैं. हालांकि ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों फिल्‍म का प्रमोशन अलग-अलग करनेवाले थे. लेकिन डिस्‍ट्रीब्‍यूटर कंपनी ने दोनों को सख्‍ती से एकसाथ फिल्‍म का प्रमोशन करने के लिए कहा है. बता दें कि वर्ष 2014 की शुरुआत से ही यह फिल्‍म फ्लोर पर आ गई थी और यह 2017 में रिलीज होगी.

फिलहाल दोनों एकदूसरे से बचते नजर आते हैं ऐसे में फैंस प्रमोशन के बहाने ही सही दोनों को एकसाथ जरूर देखना चाहेंगे. इस दौरान ब्रेकअप से जुड़े सवाल भी दोनों से जरूर पूछे जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version