अब अपनी इस सुपरहिट फिल्‍म का सीक्‍वल बनाना चाहते हैं भंसाली

इनदिनों बॉलीवुड में सीक्‍वल को दौर चल पड़ा है. ऐसे में अब फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली भी अपनी सुपरहिट फिल्‍म का सीक्‍वल बनाने की सोच रहे हैं. भंसाली वर्ष 2012 में आई अपनी फिल्‍म ‘राउडी राठौर’ का सीक्‍वल बनाना चाहते हैं जिसमें अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्‍हा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. उन्‍होंने फिल्‍म का […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 27, 2016 12:45 PM

इनदिनों बॉलीवुड में सीक्‍वल को दौर चल पड़ा है. ऐसे में अब फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली भी अपनी सुपरहिट फिल्‍म का सीक्‍वल बनाने की सोच रहे हैं. भंसाली वर्ष 2012 में आई अपनी फिल्‍म ‘राउडी राठौर’ का सीक्‍वल बनाना चाहते हैं जिसमें अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्‍हा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

उन्‍होंने फिल्‍म का नाम ‘राउडी राठौर 2’ भी तय कर दिया है. फिल्‍म के एक्‍शन, गाने और रोमांस को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. फिल्‍म को लेकर खासा दिलचस्‍पी अभी भी दर्शकों के बीच बरकरार है. ऐसे में भंसाली चाहते हैं कि सीक्‍वल का काम जल्‍द शुरू हो लेकिन अक्षय से डेट्स मिलना थोड़ा मुश्किल लग रहा है.

अक्षय की आनेवाली फिल्‍में ‘जॉली एलएलबी 2’, ‘क्रैक’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और नमस्‍ते लंदन है. ऐसे में वो पूरी तरह से व्‍यस्‍त हैं. इन फिल्‍मों की शूटिंग खत्‍म करते ही वो भंसाली की फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगे. तब तक भंसाली को इंतजार करना पड़ेगा.

भंसाली इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ को लेकर व्‍यस्‍त हैं. ऐतिहासिक पृष्‍ठभूमि पर बनी इस फिल्‍म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे.

Next Article

Exit mobile version