27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाक के फैन ने शाहरुख के लिए बनाई सैंडल, जाना पड़ा जेल

अक्‍सर फैंस अपने फेवरेट स्‍टार की दीवानगी में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसका खामियाजा उन्‍हें बाद में भुगतना पड़ता है. हाल ही में सुपरस्‍टार शाहरुख खान के एक पाकिस्‍तानी फैन ने उनके लिए पेशावरी सैंडल बनाये जिसके बदले में उन्‍हें जेल की हवा खानी पड़ी. ऐसा क्‍यों हुआ चलिये हम आपको बताते हैं. दरअसल […]

अक्‍सर फैंस अपने फेवरेट स्‍टार की दीवानगी में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसका खामियाजा उन्‍हें बाद में भुगतना पड़ता है. हाल ही में सुपरस्‍टार शाहरुख खान के एक पाकिस्‍तानी फैन ने उनके लिए पेशावरी सैंडल बनाये जिसके बदले में उन्‍हें जेल की हवा खानी पड़ी. ऐसा क्‍यों हुआ चलिये हम आपको बताते हैं.

दरअसल पाकिस्‍तान में रहनेवाले शाहरुख के भाई ने जूते बनानेवाले जहांगीर खान से अभिनेता के लिए जूते बनाने को कहा था. बता दें कि जहांगीर शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं. उन्‍होंने फैसला किया कि वो शाहरुख के लिए स्‍पेशल पेशावरी सैंडल बनायेंगे. जहांगीर ने ‘फैन’ अभिनेता के लिए हिरण की चमड़ी का सैंडल बनाया.

जहांगीर द्वारा हिरण की चमड़ी से जूते बनाने की जानकारी वन्‍यजीव विभाग के अधिकारियों को भी हो गई. उन्‍होंने जहांगीर के खिलाफ स्‍थानीय पुलिस में मामला दर्ज कराया. शिकायत के बाद पुलिस ने जहांगीर को गिरफ्तार कर लिया और फिलहाल उन्‍हे जेल में रखा है.

वहीं पेशावर के वन्‍यजीव अधिकारी का कहना है कि जहांगीर हिरण की चमड़ी से सैंडल बना रहा था या नहीं, फिलहाल इसकी जांच की जा रही है. अगर वे हिरण की चमड़ी का प्रयोग कर रहे थे तो उनपर जुर्माना लगेगा और मुकद्मा भी चलेगा. इसके अलावा इस बात की जांच भी की जायेगी कि उनके पास यह चमड़ी कहां से आई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें