अमेरिका में ‘सिमरन” के लिए तैयारी कर रही हैं कंगना रनौत, PHOTOS

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इनदिनों अमेरिका में हैं जहां वे अपनी आनेवाली फिल्म ‘सिमरन’ की तैयारी कर रही हैं. हंसल मेहता के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में कंगना एक गुजराती अप्रवासी भारतीय की भूमिका में होंगी. इस किरदार को लेकर कंगना खासा उत्‍साहित हैं. सूत्रों ने बताया कि वह (कंगना) ‘सिमरन’ के लिए […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 29, 2016 9:48 AM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इनदिनों अमेरिका में हैं जहां वे अपनी आनेवाली फिल्म ‘सिमरन’ की तैयारी कर रही हैं. हंसल मेहता के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में कंगना एक गुजराती अप्रवासी भारतीय की भूमिका में होंगी. इस किरदार को लेकर कंगना खासा उत्‍साहित हैं.

सूत्रों ने बताया कि वह (कंगना) ‘सिमरन’ के लिए अपनी टोह ले रही हैं और हंसल मेहता और टीम के साथ कार्यशाला में हिस्सा ले रही हैं. वह अभी अटलांटा में हैं और बारीकियों को सही करने के लिए होटल स्टॉफ के साथ बैठक कर रही हैं.

https://twitter.com/Rangoli_A/status/769542296757035008

‘क्वीन’ की अभिनेत्री 24 अगस्त को अमेरिका के लिए रवाना हुई थीं और एक सितंबर को मुंबई लौटेंगी. ‘सिमरन’ एक लडकी, उसकी महत्वाकांक्षा और उसके अपराध के दलदल में फंसने की कहानी है. सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग सितंबर के अंत में शुरू होने की उम्मीद है.

https://twitter.com/Rangoli_A/status/769537142204825600

Next Article

Exit mobile version