‘बार बार देखो” पर सेंसर बोर्ड की तीखी नजर, इन दृश्‍यों पर चलाई कैंची

मुंबई: अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की आगामी फिल्म ‘बार बार देखो’ में तीन दृश्य हटाने की सलाह देकर सेंसर बोर्ड एक बार फिर से सुर्खियों में है. बोर्ड ने ब्रा वाले सीन पर आपत्ति जताई है जिसे कैटरीना पर फिल्‍माया गया है. नित्‍या मेहरा के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में पहली बार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 30, 2016 9:42 AM

मुंबई: अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की आगामी फिल्म ‘बार बार देखो’ में तीन दृश्य हटाने की सलाह देकर सेंसर बोर्ड एक बार फिर से सुर्खियों में है. बोर्ड ने ब्रा वाले सीन पर आपत्ति जताई है जिसे कैटरीना पर फिल्‍माया गया है. नित्‍या मेहरा के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में पहली बार दोनों कलाकार एकसाथ काम कर रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, बोर्ड ने चोली वाले के एक दृश्य और वयस्क हास्य श्रृंखला ‘सविता भाभी’ के हवाले से फिल्माये गये एक दृश्य पर आपत्ति व्यक्त की है. बता दें कि ‘सविता भाभी’ इंटरनेट की दुनिया में एक जाना माना पॉर्न कैरेक्टर है. बोर्ड ने फिल्‍म से इस डायलॉग को भी हटाने को कहा है.

सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के सीईओ अनुराग श्रीवास्तव से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने कट लगाने की बोर्ड के सलाह की पुष्टि की लेकिन कहा कि यह सामान्य प्रमाणन प्रक्रिया का हिस्सा है.

श्रीवास्तव ने बताया, ‘हमने इस फिल्म बार बार देखो के लिए तीन से चार कट लगाने की सलाह दी थी. हमने क्या कट लगाए हैं और आपत्ति की है उसका खुलासा नहीं कर सकते हैं. दिशा-निर्देशों के अनुसार किसी फिल्म में कट लगेगा. यह सामान्य है.’

फिल्‍म को सेंसर बोर्ड ने इस कट्स के साथ फिल्‍म को यूए सर्टिफिकेट दिया है. ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें बताया गया है कि यह रोमांटिक कहानी जय वर्मा और दीया की कहानी है. फिल्‍म प्‍यार, शादी और कई तरह के संस्‍पेंस से भरपूर है. फिल्‍म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

Next Article

Exit mobile version