27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘ट्यूबलाइट” में गाने को लेकर बोले अरिजीत,‘ निश्चित तौर पर गाऊंगा, बाकी सलमान…”

मुंबई: बीते कुछ महीने पहले सलमान खान के साथ अनबन के बाद गायक अरिजीत सिंह का कहना है कि वह इस सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में ‘निश्चित तौर पर’ एक गाना गायेंगे, लेकिन बाकी सब सलमान पर निर्भर करता है. इस गाने को बनाए रखा जाएगा या नहीं, यह मेरे हाथ में […]

मुंबई: बीते कुछ महीने पहले सलमान खान के साथ अनबन के बाद गायक अरिजीत सिंह का कहना है कि वह इस सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में ‘निश्चित तौर पर’ एक गाना गायेंगे, लेकिन बाकी सब सलमान पर निर्भर करता है. इस गाने को बनाए रखा जाएगा या नहीं, यह मेरे हाथ में नहीं है.

अरिजीत ने एक पुरस्कार समारोह में कुछ गलतफहमी को लेकर फेसबुक पर ‘दबंग’ स्टार के नाम एक माफी पोस्ट की थी. दरअसल उन्होंने सलमान की ‘सुल्तान’ में एक गाना गाया था लेकिन बाद में ये गाना हटा दिया गया. अरिजीत ने सलमान से इस गाने को दोबारा शामिल करने को अनुरोध किया था.

हालांकि बाद में ‘सुल्तान’ के इस गाने को सिंगर राहत फतेह अली खान ने गाया था. दरअसल अरिजीत ने फेसबुक पर एक लंबा-चौड़ा पोस्‍ट शेयर की सलमान से माफी मांगा थी. सलमान की तरफ से कोई जवाब नहीं मिलने के बाद वे उनके घर भी गये थे लेकिन वो सलमान से मिल नहीं पाये.

बता दें कि ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान चाईनीज अभिनेत्री झू झू संग नजर आयेंगे. कबीर खान के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें