जानें, ‘पद्मावती” में दीपिका पादुकोण के पति बनने के लिए शाहिद ने रखी कौन सी शर्तें ?

डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली ने जब से अपनी आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ अनाउंसमेंट की है तब से इसके स्‍टार कास्‍ट को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है. फिल्‍म में पद्मावती के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण और उनके प्रेमी अलाउद्दीन खिलजी के लिए रणवीर सिंह का नाम फाइनल हो चुका है. अब दीपिका के पति के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 30, 2016 12:15 PM

डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली ने जब से अपनी आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ अनाउंसमेंट की है तब से इसके स्‍टार कास्‍ट को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है. फिल्‍म में पद्मावती के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण और उनके प्रेमी अलाउद्दीन खिलजी के लिए रणवीर सिंह का नाम फाइनल हो चुका है. अब दीपिका के पति के लिए शाहिद कपूर को चुना गया है लेकिन उन्‍होंने दो शर्तें रखी है.

पद्मावती के पति राजा रतन रावल सिंह का किरदार के लिए कई एक्‍टर्स के नाम सामने आये हैं. और अब फाइनली शाहिद कपूर को इस किरदार के लिए फाइनल कर दिया गया है. वहीं शाहिद भी इस किरदार के लिए तैयार हैं और इस फिल्‍म को साइन करने के लिए लेकिन उन्‍होंने दो बड़ी शर्तें रखीं हैं.

खबरों के अनुसार उनकी पहली शर्त यह है कि वे फिल्‍म की शूटिंग कुछ महीनों बाद करेंगे क्‍योंकि हाल ही में वे एक बेटी के पापा बने हैं. ऐसे में वे अपना पूरा वक्‍त अपनी बेटी को देना चाहते हैं. वहीं दूसरी ओर महबूब स्‍टूडियो में फिल्‍म का सेट तैयार किया जाने लगा है और ऐसे में फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द शुरू होने की संभावना है. हाल ही कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

शाहिद की दूसरी शर्त यह है कि ‘पद्मावती’ को साइन करने से पहले वे स्क्रिप्‍ट में कुछ बदलाव चाहते हैं. शाहिद का कहना है कि फिल्‍म में उनका स्‍क्रीन स्‍पेस भी रणवीर के बराबर का होना चाहिये. शाहिद की इस शर्त के बाद भंसाली को स्क्रिप्‍ट में कुछ बदलाव करना पड़ा ताकि दोनों कलाकारों को बराबर रोल मिले.

Next Article

Exit mobile version