तो ये सुपरस्‍टार हैं रणबीर कपूर के स्टाइल आइकॉन ?

मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ को लेकर व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में उन्‍होंने रैपवॉक किया था. रणबीर अपने स्‍टाइलिश लुक के कारण युवाओं के बीच छाये रहते हैं. वहीं उनका कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन उनके स्टाइल आइकॉन है. कपूर ने बताया, ‘मेरे बचपन से ही अमिताभ बच्चन मेरे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 30, 2016 4:43 PM

मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ को लेकर व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में उन्‍होंने रैपवॉक किया था. रणबीर अपने स्‍टाइलिश लुक के कारण युवाओं के बीच छाये रहते हैं. वहीं उनका कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन उनके स्टाइल आइकॉन है.

कपूर ने बताया, ‘मेरे बचपन से ही अमिताभ बच्चन मेरे स्टाइल आइकॉन रहे हैं. यहां तक कि अभी तक वे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं और आप उन्हें सुर्खियों से दूर नहीं रख सकते हैं.’ ‘ये जवानी है दीवानी’ के अभिनेता ने फैशन डिजाइनर कुनाल रावल के लिए लैक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिवल 2016 में रैंप वॉक किया था.

उनका कहना है कि उनकी दादी कृष्णा राज कपूर उनके लिए ‘सर्वाधिक स्टाइलिश महिला’ हैं. जब बात व्यक्तिगत स्टाइल की आती है तो ऐसे में कपूर का कहना है कि वह एक फैशन आइकॉन के रुप में अपनी पहचान नहीं बनाना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, ‘मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो हमेशा जींस, टी-शर्ट, टोपी और जूता पहना हुआ दिखता है, मैं नहीं समझता कि क्यों कोई व्यक्ति मेरे स्टाइल को अपनाएगा. मैं फैशन के ब्लॉगों को नहीं पढता हूं और न ही ये सब मेरे लिए महत्वपूर्ण है.’

Next Article

Exit mobile version