अब बड़े पर्दे पर इस किरदार के लिए तैयार हैं शिल्‍पा शेट्टी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी इनदिनों बड़े पर्दे से दूर हैं. वहीं दूसरी ओर जब अभिनेत्रियां फिल्मों में मां का किरदार निभाने से बचती हैं, शिल्पा शेट्टी को इस तरह की भूमिकाएं निभाने में कोई हिचक नहीं है. उनका कहना है कि मां का किरदार निभाने में उन्‍हें कोई हिचक नहीं है. शिल्पा से पर्दे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 31, 2016 1:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी इनदिनों बड़े पर्दे से दूर हैं. वहीं दूसरी ओर जब अभिनेत्रियां फिल्मों में मां का किरदार निभाने से बचती हैं, शिल्पा शेट्टी को इस तरह की भूमिकाएं निभाने में कोई हिचक नहीं है. उनका कहना है कि मां का किरदार निभाने में उन्‍हें कोई हिचक नहीं है.

शिल्पा से पर्दे पर मां का किरदार निभाने के संदर्भ में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह भी एक मां हैं, उन्हें ऐसे किरदार निभाने में कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन इसके लिए उनके पास समय होना चाहिए.

41 साल की अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं पूरे समय अपने बच्चे की देखभाल में लगी रहती हूं, मेरे लिए वही प्राथमिकता है. चीजें मेरे अनुरुप होनी चाहिएं.’ शिल्पा इन दिनों फिल्मों में तो नहीं पर टेलीविजन के डांस रियलिटी शो सुपर डांसर की जज के तौर पर व्यस्त हैं.

‘धड़कन’ फिल्म की इस खूबसूरत अदाकारा को अंतिम बार 2008 में करण जौहर की फिल्म दोस्ताना में एक विशेष गीत में देखा गया था. उसके बाद आठ साल से वह रुपहले पर्दे से दूर हैं.

Next Article

Exit mobile version