19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

TRAILER: सिख दंगे पर बनी फिल्‍म ‘31 अक्‍टूबर” का ट्रेलर रिलीज

अभिनेता वीर दास और अभिनेत्री सोहा अली खान अभिनीत आगामी फिल्‍म ’31 अक्‍टूबर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्‍म 1984 में इंदिरा गांधी की हत्‍या के बाद सिखों के खिलाफ भड़की हिंसा पर आधारित है. कहानी एक सिख परिवार के इर्द-गिर्द है. हमेशा अपने कॉमिक किरदारों को लेकर चर्चा में रहनेवाले वीर दास […]

अभिनेता वीर दास और अभिनेत्री सोहा अली खान अभिनीत आगामी फिल्‍म ’31 अक्‍टूबर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्‍म 1984 में इंदिरा गांधी की हत्‍या के बाद सिखों के खिलाफ भड़की हिंसा पर आधारित है. कहानी एक सिख परिवार के इर्द-गिर्द है. हमेशा अपने कॉमिक किरदारों को लेकर चर्चा में रहनेवाले वीर दास इस फिल्‍म में बेहद सीरीयस किरदार में नजर आ रहे हैं.

1984 में सिखों के साथ हुई दुर्दशा पर बनीं इस फिल्‍म की कहानी हैरी सचदेवा ने लिखी है और उन्‍होंने ही इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर शिवाजी पटेल हैं, जिन्‍हें वर्ष 2012 में आई उनकी मराठी फिल्‍म ‘ढग’ के लिए तीन नेशनल अवार्ड्स मिले थे.
31 अगस्‍त की शाम को रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक सवा लाख बार देखा जा चुका है. इससे पहले भी 1984 में हुए सिख दंगे पर आधारित कई फिल्‍में बन चुकी है जिसमें वर्ष 2005 की फिल्‍म ‘अमु’, वर्ष 2004 में आई फिल्‍म ‘तारण’ और 2014 में आई फिल्‍म ‘पंजाब 1984’ और इसी साल की फिल्‍म ‘चौथी कूट’ शामिल है.

https://www.youtube.com/watch?v=9yuGao8d4nU

फिल्‍म में वीर दास और सोहा अली खान के अलावा लखविंदर सिंह और प्रितम कांगे भी है. फिल्‍म 7 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें